हाथी ने तो मगरमच्छ का बाजा बजा के रख दिया, देखे वीडियो

हाथी ने तो मगरमच्छ का बाजा बजा के रख दिया, देखे वीडियो

दोस्तो मगरमच्छ पानी का सबसे खतरनाक जानवरो में से एक माना जाता है और हाथी स्थल पर पाए जाने वाला सबसे विशालकाय जानवर में से एक है.लेकिन क्या हो जब ये दोनो एक दुसरे से भिड़ जाए. हाल ही में आया एक विडियो में एक मादा हाथी अपने बच्चो को मगरमच्छ के हमले से बचाने के लिए उससे भीड़ जाती है.फिर इन दोनो के बीच जंग छिड़ जाती है तो आइए देखते है वीडियो की इस जंग में किसकी जीत हुई और कौन अपने घुटने टेक दिया.

हथिनी ने दिया मगरमच्छ को धोंबी पछाड़

डेली मेल’ की रिपोर्ट के मुताबिक, ये घटना उस वक्त हुई जब अफ्रीकन हाथियों का एक झुंड ज़ाम्बेज़ी नदी (के किनारे पानी पीने आया था. इस दौरान एक जानवर  ने हाथी के बच्चे पर हमला करने की कोशिश की.तभी ये सब देखकर हथिनी को गुस्सा आ गया और उसने मगरमच्छ पर हमला कर दिया.वीडियो में देख सकते है की गुस्साए हथिनी ने उस पर पैर रखकर उसको अपने सुड द्वारा मारने लगी फिर उसको उल्टा कर उसे अपने सर से दबा दिया.मगरमच्छ इतना खतरनाक होने के बावजूद भी हथिनी का कुछ नही बिगाड़ पता है.हथिनी ने अपने सुड से जानवर  के पूछ को पकड़कर उसका घुमाने लगा और उसको नीचे पटक दिया.फिर उस जानवर  को अपने सूड से खींच कर बाहर ले आती है. जानवर  कोई भी हरकत नही कर रहा है जिसे देखकर यह कहा जा सकता है की ये या तो मर गया या बुरी तरह से घायल हो गया जिसकी वजह से इसके बेहोश हो गया है.इस पूरी घटना को वहा घूमने आए टूरिस्ट ने अपने कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया.

देखे और भी हॉट वीडियो  

आपको बता दे इस वीडियो को अब तक तकरीबन 2 करोड़ लोग देख चुके है और 1 लाख से ज्यादा लोग इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं.कमेंट में लोग हथिनी की तारीफ कर रहे है की अपने बच्चो की रक्षा करने के लिए एक मां ने कैसे एक खतरनाक मगरमच्छ को पटखनी दे दी है.आपको बताते चले यह वीडियो यूट्यूब चैनल ‘Latest Sightings ’ से शेयर किया गया है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *