भैया भाभी डांस के दौरान हुवे रोमांटिक पर हो गयी भरी चूक, ससुर जी ने बोला ये हो ही नहीं सकता, वायरल वीडियो

भैया भाभी डांस के दौरान हुवे रोमांटिक पर हो गयी भरी चूक, ससुर जी ने बोला ये हो ही नहीं सकता, वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर शादियों के कई तरह के वीडियोज शेयर किए जाते हैं. इनमें से कुछ में दूल्हा-दुल्हन आपस में मजाक करते दिखाई देते हैं तो कुछ में भैया भाभी डांस आजकल तो शादियों में दूल्हा और दुल्हन के रिश्तेदार भी कोरियोग्राफर से डांस सीखते हैं और फंक्शन में डांस करते हैं. लेकिन कुछ लोगों को डांस सीखने की जरूरत भी नहीं पड़ती.हाल ही में वायरल हो रहे ये बात इस वीडियो में दिखाए दूल्हा दुल्हन के जोड़े के लिए भैया भाभी डांस फिट है

दुल्हा दुल्हन के ऐसा डांस देख लोग हुए हक्के बक्के

वीडियो में देख सकते है की लड़की रेड रंग की साड़ी के गेटअप में दिखाई दे रही है तो दूसरी तरफ लड़का एक ग्रे रंग के सूट पैंट में नजर आ रहा है. वे दोनो गोविंदा और नीलम कोठरी अभिनीत फिल्म ‘खुदगर्ज’ का सबसे यादगार गाना ‘आपके आ जाने से’ गाना पर डांस करते दिखाई दे रहा है.वीडियो में वहा आए लोगो का शोर भी ये बता रहा है की वह इस दुल्हा दुल्हन की जोड़ी का कितना आनंद ले रहे है.वो दोनो गोविंदा का फेमस स्टेप को भी कर रहे है जो देखने में काफी शानदार लग रहा है.फिर ये दोनो शम्मी कपूर और मुमताज के फिल्म का सबसे एवरग्रीन सॉन्ग ‘आजकल तेरे मेरे प्यार के चर्चे’पर डांस करते है वहा आए लोग भी इस गाने को सुनकर डांस करने लगते है.फिर अंत में ये आतिफ असलम द्वारा गाया रोमांटिक गाना ‘जीने लगा हूं पहले से ज्यादा’ पर एक प्यारा डांस कर वहा आए लोगो का तो मानो दिल जीत लेते है.लोग भी इनके डांस को देख इनको आशीर्वाद देते नजर आ रहे है.

दुल्हा दुल्हन का डांस देख बोले आपने तो आग लगा दिया

आपको बतादे इस वीडियो को अब तक 2 लाख 44 हजार से ज्यादा लोग देख चुके है और 55 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं.कमेंट में दुल्हा दुलहन का डांस देख लोग सुपर,कमाल लाजवाब डांस,सुंदर कपल द्वारा एक आग लगा देने वाला डांस ऐसे कुछ शब्दों से इनके डांस की तारीफ हो रही है.आपको बताते चले यह वीडियो आप यूट्यूब पर @RASHMI ONKAR नामक यूट्यूब अकाउंट पर जाकर देख सकते है.

देखे और भी हॉट वीडियो  

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *