बन्दर अपने भाई के ऊपर टायलेट कर के दिखाया ऐसा दांत, भाई ने लिया बदला, देखे वीडियो

बन्दर अपने भाई के ऊपर टायलेट कर के दिखाया ऐसा दांत, भाई ने लिया बदला, देखे वीडियो

बन्दर इंसान के काफी करीब है. इसलिए बन्दर अक्सर ऐसी हरकत करते हैं जिन्हें देख लोगों कीं हंसी छूट जाती है. सोशल मीडिया पर अक्सर बंदरों के वीडियो वायरल होते रहते हैं. इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देख लोग खूब हंस रहे हैं. इस वायरल वीडियो में एक बंदर कैसे अपने दांत दिखा दिखाकर हंस रहा है.इस वायरल वीडियो ने सबको लोट पोट कर दिया है.

बन्दर अपना दांत दिखा खिलखिलाकर हंसा

वायरल वीडियो में देख सकते है की एक बंदर किसी जंगल में एक स्थान पर बैठकर हंसता हुआ नजर आ रहा है.वह दांत दिखा दिखाकर हंस रहा है.वीडियो के बैकग्राउंड में एक हंसने वाला इफेक्ट डाला गया है जिससे ये लग रहा है बंदर के हसने की आवाज है.जैसे वो बंदर हंसकर वीडियो रिकॉर्ड कर रहे शख्स का मुखोल उड़ा रहा है.थोड़ी देर बाद उस बंदर का बच्चा आकार उसके गले लग जाता है.थोड़ी देर गले लगने के बाद वो बच्चा भी अपने दांत दिखाकर हंसने लगता है.वहा आए लोग भी बंदरो की इस हरकत को देखकर अपने आपको हंसने से नहीं रोक पाए.थोड़ी देर बाद वो बड़ा बंदर अपने दो पैरो पर चलकर दिखाता है जैसे वो वहा आए इंसानों को बता रहा हो की देखो मैं भी तुमलोग जैसा दो पैरो पर चल सकता है.लोग अपने मोबाइल फोन में बंदर की इस हरकत का वीडियो बनाकर शेयर कर रहे है.

बंदर की हरकत देख लोग बोले बंदर मामा बड़े श्याने

कमेंट में एक यूजर कहता नजर आ रहा है की बंदर मामा बड़े सयाने है वो हंसकर लोगो का मजा ले रहे है.तो एक अन्य यूजर ने कहा की मैं इस वीडियो को देखकर अपनी हंसी कंट्रोल नही कर पा रहा हूं तो कुछ यूजर ने कहा इससे मजेदार बंदर का वीडियो उन्होंने आजतक कभी नहीं देखा ये वीडियो देख उन्हे मजा आ गया. आपको बता दे इस वीडियो को अब तक तक 3 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके है और 78 लाख से ज्यादा लोग इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं.आपको बताते चले यह वीडियो आप यूट्यूब चैनल ‘China Monkey Tube’ पर देख सकते है.

देखे और भी हॉट वीडियो  

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *