दीदी UPSC की तयारी कर रही थी तभी बिस्तर में दिखा कोबरा सांप, घरवाले हुवे हैरान, देखे वीडियो

दीदी UPSC की तयारी कर रही थी तभी बिस्तर में दिखा कोबरा सांप, घरवाले हुवे हैरान, देखे वीडियो

बारिश का मौसम शुरू सांप का निकलना शुरू.दोस्तो आपको तो पता है की अक्सर बरिशो के मौसम में घर में सांप को निकलने की खबरे मिल जाती है.हाल ही में एक ऐसी घटना हुई जहा एक घर में यूपीएससी की तैयारी कर रही छात्रा के बिस्तर पर एक खतरनाक सांप मिला.बताया जा रहा है की जब छात्रा पढ़ाई कर रही थी तभी उसने बिस्तर पर सांप देखा.उसको निकालने के लिए तुरंत रेस्क्यू टीम को इनफॉर्म किया गया.

यूपीएससी की तैयारी कर रही थी लड़की तभी बिस्तर में देखा सांप

वीडियो में देख सकते है की सांप रेस्क्यू करने के लिए शत्रुधन बाबा रात के 10 बजे उस घर पर पहुंचते है.जब वह रूम में जाते है वहा पर बिस्तर पर उन्हे एक छोटा टेबल जिस पर किताब कॉपी रखा हुआ था. रूम में सर्प की फुंकर की भयानक तेज आवाज सुनाई देती है.सत्रुधन बिस्तर से तकिया उठाते है तो उसके नीचे सर्प दिख जाता है.वह बताते है यह सांप एशिया का सबसे खतरनाक सांप में से एक रसैल वाइपर है.इसके काटने से शरीर में खून का थक्का जम जाता है. जिससे इंसान का शरीर परलाइज या कभी कभी तो इंसान की मृत्यु हो सकती है.स्नेक सेवर अब सर्प को अपने औजार से पकड़कर बाहर की ओर लाता है और घर में मौजूद परिवारवाले इसके नजारे को अपने मोबाइल फोन के कैमरों में रिकॉर्ड करते है. स्नेक सेवर अब उस रसैल वाइपर का आगे से मुंह पकड़कर खोलते है और कैमरे पर दिखाते है की इसके दो बड़े दांत कितने खतरनाक और जहरीले है. अब स्नेक सेवर उसको एक डिब्बे में उस रसैल वाइपर को भर देते है और रात में ही एक जंगल में ले जाकर उसको छोड़ देते है.
आपको बता दे इस वीडियो को अब तक 1 लाख 57 हजार से ज्यादा लोग देख चुके है और 24 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं.कमेंट में एक यूजर बोल रहा है की कोई शब्द नहीं है है आपकी तारीफ के लिए.तो कोई यूजर बोल रहा बड़ा ही साधारण ढंग से खतरनाक कार्य को सम्पूर्ण किया. आपको बताते चले यह वीडियो यूट्यूब चैनल ‘ Adhram Ka Shatru ’ से शेयर किया गया है.

देखे और भी हॉट वीडियो  

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *