इस घर में ऊपरी में छिपा था सांप जब महिला ऊपरी लेने गयी तभी हुआ कांड, देखे वीडियो

इस घर में ऊपरी में छिपा था सांप जब महिला ऊपरी लेने गयी तभी हुआ कांड, देखे वीडियो

सांप घरों में अक्सर देखने को मिलता रहता है. कभी कभी भोजन की तलाश में तो कभी छिपने की फिराक में. सांप कोई भी हो होता खतरनाक है क्योंकि कुछ सांप जहरीले होते है तो कुछ जानवरो को निगलने वाले. दोस्तो सर्प वही आते है जहा गंदगी रहता है समान फैला रहता है तो सांप उस स्थान को अपना बसेरा बना लेता है. इसी तरह की एक घटना जौनपुर से सटे एक गांव में घटी जहा एक काला नाग एक घर में घुस गया. परिवारवालो ने उस सांप को देखते ही स्नेक सेवर प्रमुख मुरलीवाले जी को सूचना दिया उन्होंने उस सांप को वहा से बाहर निकाला.

खतरनाक सांप को देख लोगो के छूटे पसीने

वीडियो में देख सकते है की मुरलीवाले जी परिवार के सदस्य के साथ उस कमरे में जाते है जहा सांप के छिपे होने की आशंका है. उस कमरा में गोबर के उपले रखा हुआ था. उस गोबर के उपले के नीचे सांप होने की बात परिवार का सदस्य करता है. मुरलीवाले जी उस उपले को अपने औजार से इधर उधर करते है. तभी उन्हें एक काला रंग का सांप दिखाई देता है. वह बताते है की यह इंडियन स्लेक्टिकल्ड कोबरा है इसको भारत में नाग के नाम से जाना जाता है.बिहार में इसे गेहुअन के नाम से जाना जाता है. वीडियो में नाग दिखने में काला व चमकीला लग रहा है यह यहां चूहा या छिपकली को अपना शिकार बनाने के लिए वह इस कमरे में आया था. फिर वो गर्माहट लेने के लिए वो उपले में छिप गया. मुरलीवाले जी इस सर्प को पकड़ कर बाहर की ओर लेट है उस बड़े से नाग को एक बैग में भर देते है. रात के समय भी लोग अपने घरों से निकलकर इस नाग को देखने के लिए वहा आ गए थे. मुरलीवाले अंत में हमेशा की तरह यही कहते है की यह काम एक्सपर्ट का है आप लोग कभी नहीं दोहराए. क्योंकि हादसा कभी भी हो सकता है.
आपको बता दे इस वीडियो को अब तक 1 करोड़ लोग देख चुके है और 1 लाख से ज्यादा लोग इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं. कमेंट में मुरलीवाले को एक यूजर कहता है की धन्यवाद सर जी .तो एक अन्य यूजर कहता है हर बार मुरलीवाले जी दिल जीतते है अब और कितना जीतोगे. बाकी यूजर भी मुरलीवाले की तारीफ किए थक नही रहे हैं. आपको बताते चले यह वीडियो मुरलीवाले जी ने अपने यूट्यूब चैनल ‘ Murliwale Hausala ’ से शेयर किया गया है.

देखे और हॉट वीडियो  

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *