किया ऐसा डांस गयी 3 फुट हवा में जा उडी, देखे वीडियो

किया ऐसा डांस गयी 3 फुट हवा में जा उडी, देखे वीडियो

जैसा की आप जानते है सोशल मीडिया पर डांस वीडियो बनाने का ट्रेंड चल रहा है. दोस्तो आपने सोशल मीडिया पर बहुत से डांस के वीडियो तो देखे ही होंगे जो देखने में कुछ मजेदार तो कुछ शानदार होते है. हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे एक भाभी राजस्थानी सॉन्ग पर धूम मचा रही है.इनका डांस देखने में इतना शानदार है.की हर कोई इनके डांस का दीवाना हो रहा है.

भाभी का ऐसा डांस जिसे देख लोगो के होश उड़े बोले ये तो लेटेस्ट डांस है

वायरल वीडियो में देख सकते है की एक भाभी स्टेज पर खड़ी नजर आ रही है.वह ऑरेंज रंग की साड़ी में दिखाई दे रही है. उन्होंने अपना चहेरे को साड़ी के पल्लू से ढक रखा है.उनके पीछे कुछ लोग भी बैठे है शायद वो स्टेज प्रायोजक लोग है जिन्होंने ये स्टेज डांस ऑर्गेनाइज कराया है. लोगो को इनका ये डांस खूब पसंद आ रहा है.भाभी उछल उछल कर स्टेज पर डांस कर रही है.उन्होंने अपने डांस से वहा आए लोगो को हैरान तो कर दिया पर साथ में लोग उनके डांस का आनंद भी ले रहे है. लोग इनके डांस का वीडियो अपने मोबाइल फोन में रिकॉर्ड कर रहे है. इनका डांस देखने में काफी एनर्जेटिक है जो वास्तव में इनके डांस को और जबरदरत बना रहा है.
आपको बता दे इस वीडियो को अब तक 41 लाख से अधिक लोग देख है और कई हजार से ज्यादा इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं.कॉमेंट में लोग भाभी का डांस देखकर खुशी जता रहे है.एक यूजर बोल रहा है की भाभी का डांस काफी तगड़ा है.तो एक अन्य यूजर ने कहा भाभी ने तो मानो आग लगा दी.तो कुछ ने सुपर से ऊपर,कमाल, जबरदात जैसे शब्दों से भाभी की डांस की सराहना की.आपको बताते चले यह वीडियो यूट्यूब पर Royal Rajasthan नामक एक अकाउंट से शेयर किया गया है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *