शख्स ने लेना चाहा अजगर का अंडा फिर अजगर ने नोच लिया चेहरा

शख्स ने लेना चाहा अजगर का अंडा फिर अजगर ने नोच लिया चेहरा

सोशल मीडिया पर पालतू जानवरों की क्यूट हरकतें और जंगली जानवरों के हमले के वीडियो को लोगों द्वारा खूब प्यार दिया है। ऐसे वीडियो को लोग देखना पसंद करते हैं, साथ ही शेयर भी करते हैं। कुछ दिनों से ऐसा ही एक वीडियो जनता खूब देख रही है। वैसे तो हम यह बात जानते हैं कि सांप जैसे जानवर अपने अंडों की रखवाली करते हैं अगर कोई उनकी अंडों को हाथ तक लगा दे तो वह या बात बर्दाश्त नहीं करते और उस पर धावा बोल देते हैं वीडियो में एक शख्स अजगर के अंडों को जैसे ही होता है वैसे ही अजगर उस पर हमला करते हुए नजर आता है। जिस साप के साथ यह आदमी मजाक रहा होता है वो सांप कोई ऐसा वैसा सांप नहीं होता बल्कि अजगर होता है।

आदमी ने लेना चाहा अजगर का अंडा पर अजगर ने उसे फेस पर काट लिया

वैसे तो यह बात सभी कोई जानता है कि अजगर इंसानों के लिए कितना खतरनाक होता है यह बात तो हम सब बखूबी जानते हैं । प्रस्तुत वीडियो में आप देख सकते हैं कि यह आदमी अजगर के एरिया को साफ करने के लिए अजगर पर कपड़े डाल कर उसे बाहर निकालता है पर उसकी एक चूक उसे भारी पड़ जाती है।

यह शख्स लेना चाहा अंडे को ,अजगर ने किया चेहरे पर वार

अजगर जैसे खतरनाक जीव जिसका नाम सुनते ही लोग थर थर कांपने लगते हैं आज हम आपको उसकी वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें जैसे ही यह आदमी अजगर को उसके फोल्डर में से बाहर निकाल कर रखता है तभी वह फुकांरने लगता है और फिर वह शख्स अंडा लेने के चक्कर में दो-तीन बार कोशिश करता है और फिर उस आदमी ने अपनी चालाकी से इससे आई कांटेक्ट बनाकर उसका माइंड डाइवर्ट करते हुए उसका अंडा लेना चाहा पर वह ऐसा ना कर सका जैसे ही उसने अंडे को छुआ सांप ने उसके मुंह पर डस लिया पर फिर भी वह आदमी हार नहीं मानता और टूल की सहायता से उस जगह को दूर करता है और उसके अंडे को निकाल कर साफ कर देता है। यह वीडियो यूट्यूब के जरिए @jay prihistoric pet अकाउंट से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अब तक इस वीडियो को लाखों लोगों ने दे रखा है और लाख से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *