अकेला बन्दर जंगली कुत्तो के जाल में जा फसा कुत्तो ने जिन्दा बन्दर नोच डाला

अकेला बन्दर जंगली कुत्तो के जाल में जा फसा कुत्तो ने जिन्दा बन्दर नोच डाला

दोस्तो कुत्ता वो जानवर है जो सबसे ज्यादा घरों में पाला जाने वाले जानवरो में से एक है.वैसे एक आम कुत्ता ज्यादा खतरनाक नही होते पर हां कभी कभी गुस्सा आने पर वो जरूर काट लेते है. लेकिन अफ्रीका के जंगल में रहने वाले जंगली कुत्ते बहुत ही खतरनाक होते है यह अपने शिकार को जिंदा मारने तक का दम रखते है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया से मिला जिसमे एक जंगली कुत्ता ने बंदर को जिंदा मार डाला.

बंदर हुआ जंगली कुत्तो का शिकार

वीडियो में देख सकते है की एक बंदर जो अफ्रीका के जंगलों में अपना चंचल मन से इंधर उधर कर रहा है.लेकिन उसे क्या पता की उस स्थान पर दूसरा कोई जानवर भी अपने शिकार की तलाश में निकला है.बंदर जैसे ही आगे बढ़ता है न जाने दो जंगली कुत्ते भौंकते हुए उसके पास कहा से आ जाते है. वो अचानक उस अकेले बंदर पर हमला कर देते है.बंदर अचानक हुए हमले से जरा संभल भी नही पाता है. दोनो कुत्ते उस बंदर को अपने नुकीले दांतो से काटने लगते है. और उसको पूरी तरह से घायल कर देते है.बंदर उठने लायक भी नहीं रहता है.अब दोनो कुत्ते बंदर को नोच नोच खाना शुरू कर देते है.एक जिंदा घायल पड़ा बंदर को उन दोनो ने नोच नोच उसके मांस को अपना आहार बनाया.ये दृश्य देखने में काफी रोंगटे खड़े करने वाला है.
आपको बता दे इस वीडियो को अब तक 3.9 मिलियन लोग देख चुके है और 30 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं.कमेंट में एक यूजर खा रहा है जंगल का एक ही नियम है अगर किसी जानवर को अपने आपको जिंदा रखना है तो एकता बनाकर चलना चाहिए.तो कुछ लोग जंगली कुत्ते की इस खतरनाक अंदाज को देख हैरानी और डरने वाली इमोजी बनाकर सेंड कर रहे है.आपको बताते चले यह वीडियो यूट्यूब चैनल Vichitra 4u से शेयर किया गया है.

नोट-प्रत्येक फोटो प्रतिकात्मक है (फोटो स्रोत:गूगल)

डिस्क्लेमर- यह न्यूज वेबसाइट से मिली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है।HaHa India अपनी तरफ से इसकी पुष्टि नहीं करता है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *