घर में बैठे बैठे आंटी ने सामी सामी गाने पर किया सनकी डांस, वीडियो वायरल

घर में बैठे बैठे आंटी ने सामी सामी गाने पर किया सनकी डांस, वीडियो वायरल

अल्लू अर्जुन अभिनीत फिल्म पुष्पा को रिलीज हुए कई महीनो हो चुके है.पर उसका क्रेज अभी तक लोगो के सिर पर है. उस फिल्म के डायलॉग्स और गाने इतने फेमस हुए की लोग उस पर आए दिन रील बना रहे है.पुष्पा फिल्म का सामी सामी गाने तो सबने सुने होंगे और रश्मिका मांढना का किया इस पर किया डांस लोगो को दिल में अब तक ताजा होगा.पर हाल ही में इसी गाने पर एक भाभी ने डांस कर यूजर के होश उड़ा दिए.

भाभी ने अपने डांस से बढ़ाई यूजर्स के दिलो की धड़कन

वीडियो में देख सकते है की भाभी हरे रंग की साड़ी में नजर आ रही है. वो दिखने में बेहद शानदार लग रही है.वो अपनी डांस को अदाओं से लोगो के होश उड़ा रही है.जिस तरह से वह डांस कर रही है वह देखने में लाजवाब है. वह गाने के हर बोल पर कमाल का मूव कर रही है.जिसे देखना काफी मनमोहक है. वो गाने के हर एक स्टेप को बड़ी ही बारीकी तरीके से फॉलो कर रही है. वो सामी सामी गाने के हुक स्टेप को बहुत ही शानदार ढंग से रख रही है.उनका डांस तो देखते ही बनता है.

भाभी का डांस देख यूजर्स बोले कोई नही टक्कर में

कॉमेंट में एक यूजर बोल रहा है भाभी का डांस एक नबर है.तो एक अन्य यूजर ने कहा भाभी का डांस देख मजा आ गया.तो कुछ ने कहा की कोई नही है टक्कर में.आपको बता दे इस वीडियो को अब तक कई लाख लोग देख चुके है और हजार से लाइक इस वीडियो पर आ चुका है.आपको बताते चले यह वीडियो Dance Floor With Rani नामक एक यूट्यूब अकाउंट से शेयर किया गया है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *