मेट्रो में डांस कर लड़की ने लुटा लोगो का दिल, देखे वीडियो

मेट्रो में डांस कर लड़की ने लुटा लोगो का दिल, देखे वीडियो

सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ चैलेंज ट्रेंड होता ही रहता है.इन दिनों एक ऐसा ही jiggle jiggle ट्रेंड चल रहा है. जिस पर यूजर आए दिन अपने डांस वीडियो को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपलोड करते रहते है. लोग आजकल अपने घरों या किसी रिजॉर्ट में वीडियो बनाने से ज्यादा अब मेट्रो में वीडियो बनाना ज्यादा पसंद कर रहे है.आपने भी मेट्रो वाले कई डांस वीडियो देखे होंगे.इसी तरह का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे मेट्रो में एक लड़की जिगल जिंगल पर कमाल डांस करती दिख रही है.जो सोशल मीडिया पर लोगो द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.

मेट्रो में डांस कर लड़की ने दिखाया कड़क डांस

वीडियो में देख सकते है की कैसे लड़की ने एक जगह पर मोबाइल को रखा और डांस करने के लिए खड़ी हो गई.जबकि मेट्रो में काफी भीड़ दिखाई दे रही है.पर लड़की किसी भी बात की परवाह किए अपने डांस को मोबाइल फोन में रिकॉर्ड कर रही है.मेट्रो में लाल रंग का जंपसूट पहने लड़की डांस करते हुए गजब ढा रही हैं.उसने अपने आंखो पर काला चश्मा भी लगाया हुआ है. वो अपने डांस से यात्रियों के होश उड़ा रही है.

यूजर्स बोले लड़की ब्यूटीफुल कर गई चूल

आपको बता दे वीडियो में डांस कर रही लड़की का नाम काशिका है और उसने यह वीडियो अपने इंस्टा अकाउंट kashikabassi से शेयर किया है.इस रील वीडियो को अब तक कई मिलियन व्यूज आ चुके है और कई हजार से ज्यादा इस वीडियो को पसंद किया जा रहा है. कमेंट में एक यूजर बोल रहा है कि दीदी बस आप जैसा ही कॉन्फिडेंस चाहिए लाइफ में.तो एक अन्य यूजर ने कहा आपने ये ड्रेस कहा से खरीदी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by kashika (@kashikabassi)

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *