बॉलीवुड को मलाइका अरोड़ा ने छोड़ा पीछे दिखाया बोल्ड अवतार

बॉलीवुड को मलाइका अरोड़ा ने छोड़ा पीछे दिखाया बोल्ड अवतार

अपनी बोल्ड आउटफिट हॉटनेस और अपने लव लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस डांसर और मॉडल मलाइका अरोड़ा का एक जिम आउटफिट में वीडियो वायरल हुआ है, जहां एक्ट्रेस को ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा के साथ ब्लैक शॉर्ट्स में स्पॉट किया गया,इस दौरान एक्ट्रेस को कंफर्ट वेयर में देखा गया जहां एक्ट्रेस ने बालों को क्लचर से कॉकटेल बना रखा था वहीं पैरों में स्लीपर डाले हुए नज़र आईं।
एक्ट्रेस के इस हॉट लुक को बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

मलाइका अरोड़ा न केवल एक खूबसूरत अभिनेत्री हैं, बल्कि एक मॉडल, डांसर, वीजे, निर्माता और टीवी प्रस्तोता भी हैं। उनके चाहने वाले उन्हें ‘मल्ला’ के नाम से बुलाते हैं।

वह एक बेहतरीन डांसर हैं और गानों में अपने बेहतरीन डांस के जरिए लाखों लोगों का दिल चुराया है । वह पूरी तरह से फिटनेस के लिए हमेशा सतर्क रहती हैं और बॉलीवुड की सबसे फिट अभिनेत्रियों में से एक हैं।

आइटम सॉन्ग और जज की भूमिका
मलाइका ज्यादातर फिल्मो में आइटम नंबर डांस एवं टीवी रियलिटी शो में जज की भूमिका निभाने को लेकर जानी जाती है। फ़िलहाल मलाइका एवं अर्जुन कपूर की प्रेम कहानी मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुई है हालाँकि दोनों तक अपने रिश्ते को लेकर हामीं नहीं भरी है।

आपको बता दे की मलाइका ,सलमान खान के भाई अरबाज़ खान की पूर्व पत्नी रह चुकी है दोनों का तलाक 11 मई 2017 को आधिकारिक रूप से हो गया था।

सुजैन खान की बेस्ट फ्रेंड
मलाइका ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान की बहुत अच्छी दोस्त है। दोनों को पार्टियों में खूब देखा जाता है।मलाइका अरोरा ने बॉलीवुड में अपने करियर बनाने से पहले बतौर मॉडल के रूप में शुरुआत की थी। मॉडलिंग करियर शुरू करने से पहले वह बसंत टॉकीज के सामने बोरला सोसाइटी, चेंबूर में रहती थीं

नोट– प्रत्येक फ़ोटो प्रतीकात्मक है( फोटो स्त्रोत: गूगल)
डिस्क्लेमर – यह न्यूज़ वेबसाइट से मिली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है। hahaindia अपनी तरफ से इसकी पुष्टि नहीं करता है

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *