ये देसी डांस देखकर बूढ़े भी हुवे जवान ऐसा जलवा है भाभी में…

ये देसी डांस देखकर बूढ़े भी हुवे जवान ऐसा जलवा है भाभी में…

दोस्तो आजकल सोशल मीडिया स्टार बनने की होड़ लगी हुई है.इस लिए आप आए दिन कोई न कोई वायरल वीडियो होते हुए जरूर देखे होंगे.सबसे ज्यादा लोग डांस का वीडियो ज्यादा बनाना पसंद करते है.क्योंकि व्यूअर्स को डांस के वीडियो काफी ज्यादा पसंद आते है.हाल ही में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे एक देसी भाभी बॉलीवुड का सबसे फेमस और दिलकश गानों में से एक एवरग्रीन सॉन्ग ‘टिप टिप बरसा पानी’ पर डांस कर रही है.

बारिश में भीगी भाभी ने किया सीने में आग लगाने वाला डांस

वायरल वीडियो में देख सकते है की भाभी किसी खुले जगह पर डांस करती नजर आ रही है.वह जगह दिखने में काफी मनममोहक है और वहा बारिश भी हो रही है.वही भाभी एक पीले रंग की साड़ी में नजर आ रही है.ये साड़ी एकदम उसी तरह लग रही है.जिस तरह गाने में अभिनेत्री रवीना टंडन ने पहना था. भाभी ने अपने बालो को खुला छोड़ रखा है.बारिश में भाभी और भी खूबसूरत लग रही है.भाभी का डांस एकदम देखने लायक है वो जिस तरह से एक्सप्रेशन दे रही है.वो तो वाकई कमाल का है.वो गाने के बोल को लिप्सिंग करती भी नजर आ रही है. वो बहुत ही अच्छे से डांस को एंजॉय कर रही है.

भाभी का हॉट डांस देख लोग बोले मार डलबू का

आपको बता दे इस वीडियो को इंस्टा पर rathodmegha नामक एक अकाउंट से शेयर किया गया है.इस वीडियो को अब तक कई मिलियन लोग देख चुके है और कई लाख से ज्यादा लोग इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं.कमेंट में एक यूजर बोल रहा है की पीला रंग के साड़ी के बिना ये गाना अधूरा लगता है.तो एक अन्य यूजर ने भोजपुरिया स्टाइल में कहा भाभी मार डलबू का.इस वायरल वीडियो को लोग जमकर शेयर कर रहे है और ये ट्रेंडिंग में भी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Megha The Rain (@rathodmegha)

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *