देसी भाभी बनी नागिन कमर लहरा कर किया ऐसा डांस, यूजर हुवे बेहाल

देसी भाभी बनी नागिन कमर लहरा कर किया ऐसा डांस, यूजर हुवे बेहाल

ये जो तेरी पायलो की छन छन है’ गाना तो आप सबने सुना होगा. ये गाना 1996 में आई फिल्म मासूम का गाना है.जिसे लोगो द्वारा उस समय खूब पसंद किया गया और आज भी इस गाने पर लोग डांस या रील वीडियो बनाने वाले लोग दिख जाते होंगे. हाल ही में इसी गाने पर एक देसी भाभी ने जबरदस्त डांस किया जो बहुत तेजी से लोगो के बीच वायरल हो रहा है.

देसी भाभी का ऐसा डांस की पायल छनक गया

वीडियो में देख सकते है की देसी भाभी बॉलीवुड के एवरग्रीन सॉन्ग पर डांस करती दिख रही है.उनके पीछे का बैकग्राउंड कच्चे मकान का है.उन्होंने लाल और हरे रंग की साड़ी पहन रखी है.वो एक पैर पर स्टेप करती हुई दिख रही है.वो अपने पैरो पर जबरदस्त बैलेंस बना कर रखी हुई है.उन्होंने पीछे से अपना पल्लू हाथ में पकड़ा हुआ है.वो अपने कमर को जिस तरह मूव कर रही है.वह देखने में काफी लाजवाब है.15 सेकंड के इस रील वीडियो में काफी तगड़ा डांस कर रही है.

भाभी का ऐसा डांस देख यूजर बोले क्या डांस करती है

आपको बतादे ये रील वीडियो इंस्टा पर poojasyadav नामक एक अकाउंट से शेयर किया गया है.इस रील वीडियो को अब तक कई लाख लोग देख चुके है और कई हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं.कमेंट में एक यूजर बोल रहा है नाइस भाभी आप बहुत अच्छा डांस करती हो.तो एक अन्य यूजर ने कहा क्या शानदार तरीके से डांस करती है.तो वही कुछ लोग डांस देख दिल वाला इमोजी सेंड कर रहे है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pooja S Yadav (@poojasyadav888)

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *