डांस सिख के आई ननद लगाया भाभी से डांस कम्पटीसन पड़ा भारी

डांस सिख के आई ननद लगाया भाभी से डांस कम्पटीसन पड़ा भारी

सोशल मीडिया पर अक्सर तरह-तरह के वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जो कभी हंसाते हैं तो कभी रूलाते हैं तो कभी एंटरटेन करते हैं. इन वीडियोज में सिंगिंग और डांसिंग से जुड़े वीडियोज भी खूब होते हैं, जिन्हें लोग पसंद भी करते हैं. खासकर देवर-भाभी या ननद-भाभी का डांस हो तो फिर लोग उसपर टूट ही पड़ते हैं. ऐसा ही एक वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें ननद-भाभी जबरदस्त ठुमके लगाते नजर आ रही हैं.

भाभी और ननद ने किया ऐसा डांस भैया बोले ये क्या हो रहा है

वायरल वीडियो में देख सकते है की जींस टॉप में नजर आ रही ननद और साड़ी में भाभी डीजे फ्लोर पर डांस कर रही है.वो दोनो बॉबी देओल और प्रीति जिंटा अभिनीत फिल्म सोल्डर के फेमस सॉन्ग ‘तेरा रंग बल्ले बल्ले’ गाने पर डांस कर रही है. दोनो बहुत ही तगड़े तरीके से डांस कर रही है.उनका डांस देखना वाकई शानदार है.वहा आए मेहमान भी इनके डांस को हैरानी पूर्वक देख रहे है.तो वही कुछ लोग इनके जबरदस्त डांस को अपने मोबाइल फोन के कैमरों में रिकॉर्ड कर रहे है.दोनो ननद भाभी डांस में एक दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे है.दोनो में कोई भी किसी से कम नही लग रहा है.दोनो ही बहुत ही अच्छे से डांस को कर रही है.

डांस देख यूजर बोले ननद से ज्यादा अच्छा डांस भाभी का

वीडियो देखने के बाद कमेंट में ज्यादातर लोग भाभी के डांस की तारिफ कर रहे है.एक यूजर बोल रहा है ननद से अच्छा भाभी का डांस.तो एक अन्य यूजर ने कहा भाभी के डांस से मेरी नजर ही नहीं हटी.आपको बता दे इस वीडियो को अब तक 48 मिलियन लोग देख चुके है और कई लाख से ज्यादा लोग इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं.आपको बताते चले यह वीडियो यूट्यूब पर NEW AKASH VLOG नामक एक अकाउंट से शेयर किया गया है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *