देसी भाभी का ऐसा डांस जिसे देख भैया के उड़े होश, कर दिया ये हरकत

देसी भाभी का ऐसा डांस जिसे देख भैया के उड़े होश, कर दिया ये हरकत

सोशल मीडिया एक ऐसा माध्यम बन चुका है जहां पर आपको कई प्रकार के कंटेंट प्रोवाइड हो जाते है। डांस से संबंधित सभी वीडियो लोगों को खूब पसंद आते है।सोशल मीडिया यूट्यूब या इंस्टा पर भाभियों के ही डांस के वीडियो तेजी से वायरल होते है और लोग भी इनके ठुमके देखना पसंद करते है। हाल ही में एक देसी भाभी डांस वीडियो काफी चर्चाओं में है जिसमे एक देसी भाभी किसी देहाती लोकगीत पर थिरकती नजर आ रही है।लोगो का इनका ये गांव स्टाइल में किया गया डांस लोगो के बीच खूब पसंद किया जा रहा है और काफी तेजी से शेयर किया जा रहा है।

देसी भाभी का ऐसा डांस जिसे देख भैया के उड़े होश

वीडियो देखकर लगता है की ये किसी शादी विवाह से संबंधित फंक्सन का वीडियो है.वीडियो में देख सकते है की एक ब्लैक सुनहरी साड़ी में अपना पूरा चेहरे को ढक एक भाभी डांस कर रही है। वहा बहुत से महिलाए और छोटे छोटे बच्चे भी मौजूद है. नीचे बैठी कुछ महिलाए देहाती गाना गा रही है। जिस पर भाभी डांस कर रही है। भाभी बहुत ही सुंदर तरीके से डांस कर रही है वहा खड़ी कुछ औरते उनके डांस को हैरानी पूर्वक देख रही है। भाभी का डांस देख उनमें से कुछ औरते इनके डांस पर नेक दे रही है। भाभी बहुत ही मजे में डांस कर रही है उन्होंने पूरे फंक्शन का समा बांध दिया है.

भाभी का डांस देख यूजर बोले एक नंबर

यह वीडियो यूट्यूब पर Shivam studio Shikohabad नामक एक यूट्यूब अकाउंट से शेयर किया गया है.इस वीडियो को अब तक 44 मिलियन लोग देख चुके है और कई हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं.कॉमेंट में एक यूजर बोल रहा है भाभी का डांस एक नबर तो एक अन्य यूजर ने कहा भाभी का डांस देख मजा आ गया.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *