घर में बैठे भाभी को चढ़ा डांस का भुत कमर हिलाकर यूजरों को किया बेहाल, वीडियो वायरल

घर में बैठे भाभी को चढ़ा डांस का भुत कमर हिलाकर यूजरों को किया बेहाल, वीडियो वायरल

दोस्तो शादियों में डांस करना सबको पसंद होता है.खासकर लड़कियों और भाभियों को.आलम अब तो यह हो गया है की लोग शादी से कई हफ्ते पहले ही डांस की प्रैक्टिस करने लगते है.कौन सा डांस किस गाने पर फिट बैठेगा या उस गाने का हुक स्टेप क्या है वैगरह वैगरह. इसी तरह एक डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर आया जिसमे aएक लड़की बेहतरीन ढंग से डांस परफार्म कर रही है जिसे देखकर व्यूअर भी डांस को सिख रहे है.

लड़की का कमाल का डांस

वीडियो में देख सकते है की एक लड़की पीले रंग की कुर्ती में नजर आ रही है. वो तारों का चमकता गहना गाने पर डांस कर रही है. शुरुआत में ही वो जबरदस्त तरीके से ठुमके मारती दिख रही है.उनके चेहरे पर स्माइल उनकी सुंदरता को और बड़ा रहे है. वह बहुत ही सिंपल तरीके से अच्छा डांस कर रही है.उनका हर एक स्टेप देखने लायक है और साथ में जो कमाल का एक्सप्रेशन है उसके बारे में तो क्या ही कहने. वो गाने के लिप्सिंग को भी बखूबी कर रही है. लडकी को डांस करते देखना काफी मनमोहक लग रहा है.लड़की भी अपने डांस को बड़ी ही एंजॉय के साथ कर रही है.लास्ट में वो जिस तरह हाथ जोड़ के जो अपने हाव भाव प्रकट करती है वो तो देखने में काफी वकिले तारीफ है.

लड़की का डांस देख यूजर बोले वंडरफूल कोरियोग्राफेड

आपको बता दे इस वीडियो को यूट्यूब पर Dance N Fly नामक एक यूट्यूब अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 9 लाख से ज्यादा लोग देख चुके है और कई हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं. कमेंट में एक यूजर कह रहा है बहुत ही सिंपल तरीके से अच्छा डांस किया.तो वही एक अन्य यूजर ने कहा वंडरफुल कोरियोग्राफ.तो अन्य कुछ यूजर ने भी लड़की के डांस की अपने प्यारे प्यारे शब्दों से काफी प्रशंसा की.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *