देसी भाभी ने किया ऐसा डांस मगर हुई एक गलती फिर हाथ से निकल गयी सरकारी नौकरी, वीडियो वायरल

देसी भाभी ने किया ऐसा डांस मगर हुई एक गलती फिर हाथ से निकल गयी सरकारी नौकरी, वीडियो वायरल

दोस्तो सोशल मीडिया पर आपने बहुत से डांस के वीडियो तो देखे ही होंगे.लोगो को खासकर भाभियों के डांस के वीडियो ज्यादा पसंद आते है इसलिए इनके सारे वीडियो काफी ट्रेंडिंग में भी रहते है. इसी तरह का एक भाभी का डांस वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमे भाभी बॉलीवुड के एक पुराने गाने पर थिरक रही है.लोगो को इनका डांस बेहद पसंद आ रहा है और लोग जमकर इनके वीडियो को पसंद कर रहे है.

भाभी का लटका झटका देख आप भी हो जायेंगे बेकाबू

वायरल वीडियो में देख सकते है की भाभी क्रीम कलर की साड़ी में नजर आ रही है.उन्होंने अपने बाल खुले रखे हुए है.वो अभिनेता गोविंदा और करिश्मा कपूर की सुपरहिट फिल्म ‘हीरो नंबर 1’ के गाने ‘मैं तुझको भगा लाया हूं’ पर डांस कर रही है.वो अपने साड़ी के पट को लहराती नजर आती है. वो एक एक स्टेप को बड़ी ही अच्छे तरीके से कर रही है.इनका डांस वाकई शानदार है और इनके एक्सप्रेशन के तो क्या ही कहने. ये गाने के लिप्सिंग के साथ साथ उसके हुकस्टेप को भी जबरदस्त तरीके से कर रही है. भाभी डांस करते हुए और भी प्यारी नजर आ रही है.इनका डांस इतना अच्छा है की देखने वाला भी बस देखता ही रह जाए.

भाभी का डांस देख यूजर्स बोले फायर हो आप

आपको बता दे यह वीडियो यूट्यूब पर Pic Share Official नामक एक अकाउंट से शेयर किया गया है और इस वीडियो को अब तक डेढ़ लाख से ज्यादा लोग देख चुके है और कई हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं.कमेंट में एक यूजर ने कहा भाभी का डांस सबसे तगड़ा.तो वही एक अन्य यूजर ने कहा भाभी का डांस आग लगाने वाला है.तो इसी तरह एक व्यूअर्स ने कहा भाभी जितनी प्यारी है उतना ही उनका डांस भी प्यारा है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *