कोबरा सांप को नहला रहा था शख्स तभी सांप ने किया जानलेवा हमला, हुआ कांड

कोबरा सांप को नहला रहा था शख्स तभी सांप ने किया जानलेवा हमला, हुआ कांड

दोस्तो सांप भले ही जहरीले हो या न हो पर इन्हे इंसानों के लिए खतरनाक ही माना जाता है.जहा आम इंसान सांप से डरता है और उसके पास आने से भी फटकता है. लेकिन दुनिया में कुछ इंसान ऐसे होते है जो सांपो से दोस्ताना तरीके से व्यवहार करते है और उन्हें अपना पेट जानवर बनाते है.इसी कड़ी में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे एक आदमी एक विशालकाय सांप को नहलाता दिख रहा है. यह वीडियो देखकर तो लोगो के होश उड़े हुए है. इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका सा मचा दिया है.

कोबरा को नहलाया फिर किया उनके साथ मस्ती

वीडियो में देख सकते है की एक व्यक्ति सांपो के आउडोटीराम में है.वो व्यक्ति उन सभी सांपो का मालिक लग रहा है.व्यक्ति का नाम चांडलर है. वह एक बॉक्स से एक बड़े से किंग कोबरा को निकलता है और उसके साथ थोड़ी देर मस्ती करने लगता है, फिर उस कोबरा को वो एक बड़े से पानी से भरे ड्रम में डाल देता है.उसके बाद चांडलर एक रेटल स्नेक को बाहर निकालता है सांप अपनी जीभ बार बार निकल रहा है पर चांडलर बिना किसी खौफ के उसको हाथो में उठाया हुआ है. अब उसे भी चांडलर एक पानी से भरे एक बड़े बॉक्स में डाल देता है.वे दोनो सांपो को एक तरीके से बाथ दे रहे है.करीब 30 मिनट तक उन सांपो को पानी में रखने के बाद उनको वापस अपनी जगह पर रख देते है. वैसे वन्यजीव कार्यकर्ता चांडलर न सिर्फ सांपो को नहला रहे हैं, बल्कि वो इन खतरनाक सांपों के बीच बेखौफ होकर रहते भी हैं.

वीडियो देख यूजर्स बोले उन्हे विश्वास नहीं होता कैसे कर लेते है

आपको बता दे यह वीडियो यूट्यूब पर Chandler’s Wild Life नामक एक यूट्यूब अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 13 मिलियन से ज्यादा लोग इस वीडियो को देख चुके है और तकरीबन 1 लाख से ज्यादा लोग वीडियो को लाइक कर रहे है.कमेंट में एक यूजर चांडलर को बोल रहा है की ऐसी हरकतें करना बंद कर दो. तो वही एक अन्य यूजर ने कहा उसे विश्वास नहीं हो रहा आप ये कैसे कर लेते हो और बाकी लोग भी व्यक्ति के कारनामों को देखकर हैरानी जता रहे है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *