बंदर ने माजा बर्तन माँ की तबियत ख़राब होने पर किया घर का काम , पूरा गांव हुआ हैरान

बंदर ने माजा बर्तन माँ की तबियत ख़राब होने पर किया घर का काम , पूरा गांव हुआ हैरान

सोशल मीडिया पर आए दिन जानवरों के कई वीडियोज वायरल होते हैं.जिसमें सबसे ज्यादा बंदरों का वीडियो हमें देखने को मिलता है. क्योंकि बंदर की हरकते ही कुछ ऐसी होती है जो सबको हंसने को मजबूर कर देती है. जिस तरह बंदर के वीडियो वायरल होते है उसे देखकर अगर बंदर को भी एक स्टार जानवर कहा जाए तो गलत नही होगा.सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में एक बंदर बर्तन साफ कर रहा है.

बंदर का बर्तन साफ करने का अनोखा अंदाज

वीडियो में देख सकते है की एक बंदर अपनी महिला मालिक के तबियत खराब हो जाने पर बरतन मांज रही है.वो अपने हाथो से बर्तन को घिस रहा है. वह बर्तन धोते समय इधर से उधर देख रहा है वो बर्तन साफ करते हुए बड़ा ही प्यारा लग रहा है. कुछ ही पल में बंदर मस्ती करने के मूड में आ जाता है,वो एक गिलास को धोने के बजाय मिट्टी में जोर जोर से घसीटने लगता है. जिसकी वजह से उस स्थान मिट्टी वहा से निकल जाती है.वो अपने दोनो हाथो को काफी बलपूर्वक यूज कर रहा है.अब वो बर्तन कम साफ कर रहा है और गंदा ज्यादा कर रहा है.उसने सारे बर्तन को फैला सा दिया है.यूजर बंदर के इस कारनामे को देखकर हैरान के होने के साथ साथ हंसते हुए भी नजर आ रहे है.

वीडियो देख यूजर्स बोले बड़े काम का बंदर

आपको बता दे यह वीडियो यूट्यूब पर एक यूट्यूब I Love Animals Rani नामक एक अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 21 लाख लोग देख चुके हैं और कई हजार लोग इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं. कमेंट में एक यूजर कहता नजर आया की बंदर बर्तन बेकार कर देगा.तो एक अन्य यूजर ने मजाक में कहा बड़े काम का बंदर.तो बाकी यूजर ने भी बंदर के इस हरकत पर सो क्यूट,फनी,मजा आ गया जैसे शब्दों से इस वीडियो का आनद ले रहे है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *