कोबरा से खेलना महिला को पड़ा भरी, एक गलती हुआ कांड…

कोबरा से खेलना महिला को पड़ा भरी, एक गलती हुआ कांड…

दोस्तो सोशल मीडिया पर जानवरो के वीडियो काफी वायरल होते है,जिसमे कुछ जो आपको हंसाने वाले होते है तो कुछ ही बेहद खतरनाक होते है. सांप जमीन पर रेंगने वाले सबसे खतरनाक प्राणियों में से एक माना जाता है. लोग इसके सामने आने से भी कतराते है. लेकिन कुछ लोग ऐसे होते है जो अपने अनोखे अंदाज से सांपो पर काबू पा जाते है.हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो निकलकर आ रहा है की जिसमे एक बड़ा सा सांप किसी घर के में निकल आया है.वो सांप को देख घर वाले सकते में आ गए आनन फानन में उस सांप को पकड़ने के लिए एक स्नेक रेस्क्यू का व्यक्ति को संपर्क किया जाता है.

कोबरा हुआ गुस्सा उगला जहर

दोस्तो ये घटना वियतनाम में हुआ है. जहा एक बड़ा सा किंग कोबरा एक घर के बाहर देखा गया है. स्नेक सेवर उस जगह तुरंत पहुंचते है जहा जानवर के दिखे जाने की बात कही गई.वो सांप को पकड़ने के लिए स्नेक सेवर जाता है वो फन फैलाए खडा हो जाता है और गुस्से में फुफकार मारने लगता है. स्नेक सेवर उसको काफी देर तक पकड़ने का प्रयास करता है पर उसकी सारी कोशिश विफल रहती है. क्योंकि थोड़ी से भी चूक उसके जान पर बात आ जाती.इसलिए वह व्यक्ति अपना पूरा टाइम ले रहा है. लेकिन तभी कुछ ऐसा होता है वहा सभी लोग सहम से जाते है.वो किंग कोबरा गुस्से से अपने मुंह से थूकने लगता है,लेकिन तब भी स्नेक सेवर ने हार नही मानी और उसका पूछ पकड़े हुए उसे काबू में करने लगा.काफी घंटे कड़ी मेहनत के बाद किसी तरह स्नेक सेवर उसे एक बड़े से बैग में डाल पाया.

वीडियो देख यूजर्स ने दी व्यक्ति के हिम्मत की दाद

आपको बता दे यह वीडियो यूट्यूब पर KingCobra Hunter नामक एक अकाउंट से शेयर किया गया है.इस वीडियो को अब तक 1.5 मिलियन लोग देख चुके हैं और कई हजार लोग पसंद कर रहे है.कमेंट में एक यूजर बोल रहा है की व्यक्ति की हिम्मत की दाद देनी पड़ेगा.तो वही एक अन्य यूजर ने कहा वीडियो का सबसे खौफनाक भाग कोबरा का मुंह से थूकना रहा.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *