जंगल में खो गए व्यक्ति को लगी भूख फिर उसने खाया एक जिंदा सांप…

जंगल में खो गए व्यक्ति को लगी भूख फिर उसने खाया एक जिंदा सांप…

दोस्तो इंटरनेट के दौर में हमे कोई न कोई वीडियो आराम से अपने सोशल मीडिया हैंडल पर देखने को मिल जाते है.जिसमे कुछ मजेदार होते है तो कुछ बेहद खतरनाक.दोस्तो कुछ लोग अपने लाइफ में थोड़े एडवेंचर्स होते है इसलिए वह अपनी लाइफ को जोखिम में डालने में कतई नहीं घबराते है. ऐसा ही हम एक वायरल वीडियो के बारे में बात कर रहे है उसमे एक शख्स एक जंगल में अपने सर्वाइवल के लिए जंगली जानवरों का शिकार कर रहा है.किस तरह वो जंगल में जीवन यापन कर रहा है यह सुनने में थोड़ा रोमांचक जरूर है पर देखने में जरूर खतरनाक है.

व्यक्ति ने अपने सर्वाइवल के लिए खाया जिंदा सांप

दोस्तो वीडियो में देख सकते है की एक व्यक्ति जंगल में भटक रहा है. उसको देखकर तो यही लगता है की वह खाने की तलाश में निकला हुआ है,लेकिन उसे डर भी है की कोई खतरनाक जंगली जानवर उस पर हमला न कर दे. कुछ समय तक इधर उधर कुछ ढूंढने के बाद वो थककर एक जगह पत्थर पर बैठ जाता है,फिर थोड़ी देर बाद उसे जमीन पर रेंगता एक काला रंग का कोबरा सांप दिखाई देता है.दोस्तो कोबरा सांप खतरनाक माना जाता है इसके काट लेने से इंसान की मौत तक हो सकती है,पर उस व्यक्ति के मन में उस सांप का शिकार कर उसे अपना भोजन बनाने का था.वह किसी तरह उस कोबरा सांप को पकड़ता है और उसे किसी तरह काबू में करने की कोशिश करता है.फिर वह एक चाकू निकालकर उस कोबरा के सिर को अलग कर देता है क्योंकि सांपो का जहर उसके मुंह में होता है.उसका बचा आधा हिस्सा वो एक गर्म कड़ाई में डालकर पकाता है फिर उसे अच्छे से भून कर बड़े ही चाव से खाता है इस तरह वह व्यक्ति अपना भूख मिटाता है.

वीडियो देख यूजर्स के उड़े होश बोले व्हाट द हेल

आपको बता दे यह वीडियो यूट्यूब पर Survival Time नामक एक अकाउंट से शेयर किया गया है.इस वीडियो को अब तक 8.1 मिलियन लोग देख चुके हैं और कई हजार लोग इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं.कमेंट में एक यूजर बोल रहा है शायद उस व्यक्ति को सांप बहुत पसंद है इसलिए वो बड़े ही चाव से उसको खा रहा है.तो एक अन्य यूजर ने कहा अपने सर्वाइवल के लिए कभी कभी ऐसी स्थिति का भी सामना करना पड़ता है.तो एक यूजर बोली वॉट द हेल कोई सांप को कैसे खा सकता है इससे बढ़िया वो पत्ते खा लेता.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *