दीवाल पर बैठे कौवे को सांप ने बनाया अपना शिकार कैमरे में कैद हुआ खौफनाक मंजर

दीवाल पर बैठे कौवे को सांप ने बनाया अपना शिकार कैमरे में कैद हुआ खौफनाक मंजर

दोस्तो जब कभी किसी घर में सांप घुस जाए तो घरवालो के लिए घर में रहना दुस्वार हो जाता है जब तक की वह सांप नही निकल जाता है.ऐसी ही एक घटना गाजीपुर जिले के अनोनी गांव के एक घर में देखने को मिला जब एक सांप एक घर में घुस गया. घर में रह रहे लोग सांप को देख सकते में आ गए इसलिए उस सांप को तुरंत वहा से निकालने के लिए रेस्क्यू टीम को संपर्क किया.

कोबरा सांप ने दिखाया गुस्सा काटने की कोशिश

वीडियो में देख सकते है की सर्पमित्र गुड्डू मौर्य वहा पहुंच चुके है. सर्प घर के एक रूम में ऊपर खप्पर में छिपा हुआ है.उसे मौर्य जी सीढ़ियों द्वारा नीचे उतारने की कोशिश करते है. काफी प्रयास के बाद भी वह सांप वहा से नही निकल पाता है,बीच में तो एक बार उस सांप ने मौर्य जी के हाथ को काटने की कोशिश भी की पर वो तो मौर्या जी थे की अपने आपको बाइट होने से बचा लिए. थोड़ी देर प्रयास करने के बाद वो सांप को नीचे ले आते है फिर वह उस सांप को बाहर लाते है.सांप को देखने के लिए वहा काफी भीड़ इकट्ठी हो गई थी.मौर्या जी बताते है की ये सांप इंडियन स्पेक्टिकल कोबरा है जिसे भारत में नाग और गेहुअन के नाम से भी जाना जाता है. फिर वो बहुत ही सरल तरीके से सांप को एक बैग में बंद कर देते है और सबको वहा पर बाय कहकर कोबरा को रिलीज करने के लिए निकल जाते है.

वीडियो देख यूजर्स बोले मौर्या जी का जवाब नही

आपको बता दे यह वीडियो मौर्या जी ने अपने यूट्यूब चैनल Guddu Maurya SarpMitra से शेयर किया है.इस वीडियो को अब तक साढ़े 4 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और कई हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं.कमेंट में एक यूजर बोल रहा है की गुड्डू मौर्य का सांप को पकड़ने का तरीका काफी निराला है.तो वही एक अन्य यूजर ने कहा मौर्या जी का तो जवाब ही नहीं.बाकी लोग भी मौर्य जी के कार्य सराहा रहे है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *