सांप से मस्ती करने का अंजाम जान पर बन आई पड़ गए लेने के देने…

सांप से मस्ती करने का अंजाम जान पर बन आई पड़ गए लेने के देने…

दोस्तों आपने बहुत से सांपो के वीडियो देखे होंगे खासकर सांपो के रेस्क्यू वाले जिसमे तमाम एक्सपर्ट सांप का रेस्क्यू करते है.लेकिन आज हम आपको एक ऐसे स्नेक सेवर का वीडियो दिखाएंगे जिनके सांप पकड़ने और उनके बोलने के विचित्र अंदाज को देखकर आप भी चकित हो जायेंगे. हाल ही में एक स्कूल में सांप घुस गया जिसकी वजह से स्कूल में अफरा तफरी मच गया.

नीम के पेड़ में लटका सांप फिर स्नेक कैचर को धंसाया दांत

विडियो में देख सकते है की स्नेक कैचर मुबारक वहा आ चुके है वह टीचर और वहा के लोगो से पहले बातचीत करते है और वहा का माहौल जानते है. नीम के पेड़ पर सांप होने के बात कही गई है मुबारक उसे उसके पूछ द्वारा ही नीचे खींच लेते है,वह सांप देखने में काफी बड़ा लग रहा है मुबारक बताते है की ये इंडियन रैट स्नेक है जिसे हिंदी में धामन भी बोलते है. वह सांप को काफी देर तक हाथ में पकड़कर लोगो से बात करते है और समाज को जागरूक के लिए कुछ अच्छे संदेश भी देते है उनके बात करने का अंदाज काफी निराला है वहा खड़े लोग भी उनकी बात को बड़े ही ध्यान से सुन रहे है. लेकिन तभी कुछ ऐसा होता है की जिसे देख सभी डर से जाते है हुआ यह की सांप ने मुबारक के हाथ में अपने दांतो को धंसा दिया जिससे उनके हाथो से खून आने लगा,लेकिन मुबारक बिना किसी चिंता और भय के उस सांप को अपना हाथ और काटने देते है वह सांप खुद ही उनका हाथ थोड़ी देर बाद छोड़ देता है,पर शायद अब मुबारक को जरूर एंटी वेनम लगाने के लिए हॉस्पिटल जाना पड़ेगा.वह तुरंत उस सांप को बंद करते है और हॉस्पिटल के लिए निकल पड़ते है.

वीडियो देख यूजर्स बोले आपको दिल से सलाम

आपको बता दे यह वीडियो यूट्यूब पर Mobarak SnakeSaver नामक एक अकाउंट से शेयर किया गया है.इस वीडियो को अब तक 50 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. यह वीडियो अभी ट्रेंडिंग में भी है. कमेंट में एक यूजर कह रहा है की मुबारक जी आप कमाल के हो तो वही बाकी अन्य यूजर ने कहा मुबारक जी को दिल से सलाम है काफी बढ़िया काम करते है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *