गांव में नाग नागिन का हैरतंगेज कारनामा देख लोग घरो से भहर निकलना बंद कर दिए…

गांव में नाग नागिन का हैरतंगेज कारनामा देख लोग घरो से भहर निकलना बंद कर दिए…

सांपों की वीडियो आप हमेशा ही देखते होंगे, लेकिन अगर असल जिंदगी में सांप सामने आ जाए तो क्या स्थिति होती है, यह हम सबको पता है क्योंकि सांप, एक ऐसा जीव है चाहे वह वेनम वाला हो या फिर नॉन वेनम दोनों से ही लोगों को डर लगता है, सांप के नाम से ही लोगों का कलेजा कांपने लगता है क्योंकि सांप यानी की मौत का दूसरा नाम, और हर इंसान को अपनी जिंदगी प्यारी है कोई भी सांप से डरे बिना नहीं रह सकता।

अपने घर में सांप देख महिला हुई बेहोश
जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं की रेस्क्यू के लिए मुरलीवाले हौसला अपनी रेस्क्यू टीम के साथ उस निश्चित स्थान पर पहुंच गए हैं जहां सांप के होने की संभावना जताई जा रही है, यह बात है जौनपुर के पास ही स्थित सुजानगंज गांव की जहां एक महिला सांप देख कर के बेहोश हो गई, उसने जैसे ही सुबह अपने मुर्गी का दरबार खोला उसके अंदर एक काले नाग को बैठा पाया, जिसे देखकर वह बेहोश हो गई मौके पर उसके घरवालों ने रेस्क्यू टीम को बुलाया और मुरलीवाले हौसला ने उसे रेस्क्यू करके घर से बाहर निकाला, बाहर निकालने पर लोगों ने हैरतअंगेज सांप के कारनामे को देखा दरअसल मुर्गी को मार कर के उसके दरबे के अंदर जितने भी अंडे थे सांप ने निगल ली और वह खड़े अंडे निगलने की वजह से वह बहुत परेशानी में था, खड़े अंडे बाहर से उसके शरीर में साफ साफ देखे जा सकते थे, उसने बाहर निकलते ही सबसे पहले अपने मुंह से उन अंडों को बाहर निकाला, उसके बाद मुरलीवाले ने उसे रेस्क्यू करके एक थैले में बंद कर दिया, और निकल गए दूसरे सांप की खोज में जो उन्हीं के घर के बगल में किसी और के घर भी देखा गया था।फिर वहां से उस सांप को भी पकड़ कर के उसी थैले में बंद कर दिया, और बताया कि यह दोनों नाग नागिन का जोड़ा है, जो चूहे खाने के लिए घर में घुस गए थे। मुरली वाले ने उस परिवार की मदद भी की क्योंकि उनकी रोजी, यानी उनकी दोनों मुर्गी मर गए थे जिनको करीब ₹2000 देकर उनकी आर्थिक रूप से मदद की।

बता दें कि यह वीडियो “Murliwale Hausla” यूट्यूब अकाउंट से शेयर किया गया है अब तक इस पर 15 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं और 133k लाइक्स आ चुके हैं। कमेंट बॉक्स में लोग उनके निशुल्क गरीबों की सेवा भावना की काफी तारीफ की। कुछ ने उनकी लंबी उम्र की प्रार्थना की।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *