कुत्ता सांप को डरा रहा था फिर सांप के एक झटके ने कुत्ते को मौत के घाट उतरा…

कुत्ता सांप को डरा रहा था फिर सांप के एक झटके ने कुत्ते को मौत के घाट उतरा…

सांप और कुत्ते की लड़ाई कभी आपने देखी है? हम आपको एक ऐसा ही वीडियो दिखा रहे हैं,जिसे देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. दरअसल, वैसे तो सांप और कुत्ते का एक-दूसरे से दूर-दूर तक कोई लेना-देना नहीं होता और दोनों एक दूसरे से बिल्कुल अलग होते हैं.लेकिन इस वीडियो में इनके बीच लड़ाई होता दिख रहा है.वायरल वीडियो में कुत्ता और सांप एक खेत में लड़ाई करते हुए देखे जा सकते है.

कुत्ता और सांप की लड़ाई

वायरल वीडियो में देख सकते है की एक सफेद रंग का कुता और एक कोबरा सांप नजर आ रहा है. कोबरा सांप फन फैलाए उठा हुआ है वह बहुत तेजी से फुफकार मार रहा है,तो वही दूसरी तरफ कुत्ता भी बहुत जोर जोर से उस सांप पर भौंक रहा है.इस नजारा को देखने के लिए वहा पर काफी संख्या में भीड़ इकट्ठी हो चुकी है. वहा कुछ छोटे छोटे बच्चे भी इनकी लड़ाई देखने के लिए एकत्र हो गए है. अगर वीडियो को आप ध्यान से पाएंगे की सांप से कही न कही कुत्ता डरा हुआ सा लग रहा है वह भौंक जरूर रहा है लेकिन उसके पास आने से थोड़ा घबरा रहा है वह कोशिश करके एक बार आगे आता है वैसे ही वह सांप उस को बाइट करने के लिए जाता है उससे अपने आपको बचाने के लिए कुत्ता तुरंत ही पीछे आ जाता है.
आपको बता दे यह वीडियो अब तक 80 हजार से ज्यादा लोग देख चुके है और यह वीडियो अभी ट्रेंडिंग में भी है और लोगो द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है.आपको बताते चले यह वीडियो यूट्यूब पर Nagin nag नामक एक अकाउंट से शेयर किया गया है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *