कुत्ते की जान बचने के लिए शख्स कुवे में गया फिर नाग नागिन से बचना हुआ दुस्वार…

कुत्ते की जान बचने के लिए शख्स कुवे में गया फिर नाग नागिन से बचना हुआ दुस्वार…

जौनपुर से लगभग 100 किलोमीटर की दुरी पर एक शहर तीर्थो का राजा प्रयाग राज है. बीते दिनों यहां कुछ ऐसी घटना घटी जिसे देखकर आप दंग रह जायेंगे. हुआ यह की प्रयागराज के एक गांव के एक कुएं में दो सांप और कुत्ते गिर गए है लेकिन यहां के स्थानीय निवासी अच्छे होने के कारण इन्होंने बेजुबान जानवरो की मदद के लिए एनिमल रेस्क्यू टीम की मदद ली और इन बेजुबानों की जान बचाने में अपना योगदान दिया.

कुत्ता और सांप को कुएं में से निकालने में छूटे पसीने

वीडियो में देख सकते है की कुआ संकरा और खाली है.मुरलीवाले ने जैसे ही उस कुएं में देखा तो उन्होंने कहा की एक कोबरा सांप को कुत्ते ने मार डाला है तो वही दूसरा सांप उस कुत्ते के सामने फन फैलाए खडा हुआ है. मुरलीवाले गांव वालो से रोटी मंगाकर कुएं में डालते है ताकि कुत्ता का ध्यान खाने पर ही लगा रहे है लेकिन कुत्ता डर के मारे रोटी नहीं खाता. कुत्ते को निकालने के लिए मुरलीवाले रस्सी का यूज करते है वह कुत्ते को रस्सियों के सहायता से फंसाकर ऊपर की ओर ले आते है और कुत्ता वहा से निकल जाता है गांव वाले ये देख तालिया बजाने लगते है. मुरलीवाले अब पूरे सेफ्टी के साथ कुएं में उतरते है और दोनो सांपो को ऊपर ले आते है वो बताते है यह दोनो नर और मादा के रूप में थे जिसमे से एक की मृत्यु हो चुकी है. वो मरे हुए सांप को वही एक मिट्टी में दफना देते है और दूसरे सांप को जंगल में रिलीज करने के लिए निकल जाता है.

वीडियो देख यूजर्स ने मुरलीवाले को बोला सुपर हीरो

आपको बता दे यह वीडियो मुरलीवाले ने अपने यूट्यूब चैनल Murliwale Hausla के से शेयर किया है.इस वीडियो को अब तक 8.6 मिलियन लोग देख चुके है और 1 लाख लोग वीडियो को पसंद कर रहे हैं. कॉमेंट में एक यूजर बोल रहा मुरलिवाले जी आप ग्रेट हो तो कोई उन्हे सुपरहीरो कहता नजर आ रहा है

.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *