गरीब परिवार के यहाँ मिटटी के चूल्हे में छिपा था सांप देखिये कैसे लिया दो बेजुबान की जान

गरीब परिवार के यहाँ मिटटी के चूल्हे में छिपा था सांप देखिये कैसे लिया दो बेजुबान की जान

दोस्तो सांपो के निकलने की खबर इस समय काफी सुनने को मिल रही है. हाल ही में इसी तरह का एक घटना किसी गांव में देखने को मिला जहा एक खाना बनाने वाले तंदूर में एक सांप देखने को मिला जिसे देख घर वाले और बच्चे काफी डर गए. उस सांप को भगाने के लिए घरवालो ने सपेरे को बुलाया और किस तरह वह उस सांप पर काबू में पाता है आप इस वायरल वीडियो में देखेंगे.

रोटी बनानी गई लड़की ने देखा तंदूर में सांप

दरअसल हुआ यह की बच्ची के पिता उससे रोटी बनाने के लिए तंदूर में लकड़ी डालने के लिए कहते है.लड़की जैसे ही लकड़ी लेकर तंदूर के पास जाती है तो उसे तंदूर में सांप दिखाई देता है ये देख वह चीख पड़ती है और अपने पिता को बुलाती है.पिता भी ये देख घबरा जाता है,वह किसी को फोन करता है और बताता है की उसके तंदूर में सांप घुस गया है,कुछ देर बाद वहा एक सपेरा आता है वो बिन लगाकर तंदूर के सामने खड़ा होकर बीन बजाने लगता है थोड़ी देर बाद बीन बजाने के बाद वो सपेरा तंदूर के हाथ डालकर उस सांप को बाहर निकाल लेता है.वह सपेरा अब सांप को अपने हाथ में लेकर अपने साथ बाहर की ओर ले जाती है.

वीडियो देख यूजर्स बोले बहुत अच्छे

आपको बता दे यह वीडियो यूट्यूब पर Nagin Jogi tv से शेयर किया गया है.इस वीडियो को अब तक कई लाख लोग देख चुके है और कई हजार लोग वीडियो को पसंद कर रहे है. कमेंट में एक यूजर बोल रहा क्या बात है तो एक अन्य यूजर ने कहा बहुत अच्छे.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *