3 बकरियों को मोत के घाट उतारने के बाद पकड़ाया विशाल अजगर गांव वालो ने किया बुरा हाल

3 बकरियों को मोत के घाट उतारने के बाद पकड़ाया विशाल अजगर गांव वालो ने किया बुरा हाल

दोस्तो अगर किसी घर में सिर्फ एक ही सांप निकल जाए तो घरवालों की क्या हालत हो जाती है,जब तक की वह सांप उनके घर से नही निकल जाता तब तक वो ठीक से सोना तो छोड़िए खाना भी हलक से नीचे नही उतरता.लेकिन हाल ही में अंबेडकर नगर में ऐसी घटना घटी जिसे देखने के बाद यकीन मानिए आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे दरअसल हुआ कुछ ऐसा की एक घर के बाहर एक खेत में एक नही बल्कि 7 अजगर मिलने से पूरे गांव में हड़कांप मच गया है. उन अजगरों को वहा से बाहर निकालने के लिए गांव के सदस्यों ने गुड्डू मौर्य सर्पमित्रा की टीम को संपर्क किया.

अजगर था केचुली में छुआ तो हुआ कुछ ऐसा

मौसम खराब होने के बावजूद गुड्डू मौर्या अपनी टीम को लेकर वहा पहुंच जाते है. खेत में उन्हे पहला अजगर दिखता है जो गोल आकार में बैठा हुआ है अब गुड्डू मौर्य उस सांप को पकड़कर उसका केचुली निकालते है ताकि इसका काम थोड़ा आसन हो सके.अब वो उस अजगर को उठाकर एक बड़े से बैग में डाल देते है.अब दूसरे अजगर एक बांस के पेड़ में लटका हुआ होता है यह शायद किसी बड़े अजगर का बच्चा है इसलिए साइज में थोड़ा छोटा दिखाई दे रहा है लेकिन यह फुर्तीला प्रतीत होता है,अब मौर्य जी इसको भी नीचे ले आते है इसी तरह वे बाकी 5 में से 4 अजगर को इसी तरह सफलता पूर्वक पकड़कर उसे बैग में बंद कर देते है. अब वो एक पाइप के पास जाते है जिसमे एक मोटा बड़ा अजगर दिखाई देता है मौर्य जी उस अजगर को बाहर की ओर निकालते है वो अजगर दिखने में काफी मोटा और लंबा दिखाई दे रहा था. गांव वाले भी ये मंजर को अपने मोबाइल फोन में रिकॉर्ड कर रहे थे.गुड्डू मौर्य बोलते है अब तक उन्होंने जितने अजगर का रेस्क्यू किया है यह उन सबमें सबसे बड़ा और शायद आम लोग भी इसे पहली बार ही देख रहे होंगे.इस अजगर को पैक करना किसी एक व्यक्ति के वश की बात नहीं है इसलिए इसे तीन लोग मिलकर उठाते है और इसे एक बड़े से बैग में बंद करते है.इस तरह गुड्डू मौर्या की टीम ने सफलता पूर्वक सातों अजगरों का रेस्क्यू किया.
आपको बता दे यह वीडियो यूट्यूब पर गुड्डू मौर्य ने अपने यूट्यूब चैनल Guddu Maurya SarpMitra से शेयर किया है.इस वीडियो को अब तक 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और कई हजार लोग इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं.कमेंट में यूजर्स गुड्डू मौर्या के कार्य की तारीफ किए थक नही रहे है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *