कार के बोनट में छिपा था काला सांप बोनट खोलते ही शख्स को उतारा मोत के घाट…

कार के बोनट में छिपा था काला सांप बोनट खोलते ही शख्स को उतारा मोत के घाट…

गांव गोरखपुर के एक घर में कोबरा सांप घुसने से हड़कंप मच गया.जिस वक्त कोबरा घुसा उस समय घर में बच्चे सहित पूरा परिवार सो रहा था. वो तो रात के समय घर की महिला जब उठी तो उसने अचानक टॉर्च से एक जगह घर के कोने में कोबरा सांप को देखा. उस महिला तुरंत ये सूचना घर में सो रहे और सदस्यों को दी. कमरे में हलचल होते ही सांप भी बेड के कोने में एक बिल में जा घुसा घरवालों ने डर के मारे तुरंत उस बिल को एक ईट के द्वारा ढक दिया ताकि वो कोबरा सांप बाहर न निकल सके. घरवालों ने इसकी सूचना स्नेक कैचरो को दी जिन्होंने आकर उस सांप का रेस्क्यू किया.

कोबरा सांप के आतंक से डरे घरवाले

वीडियो में देख सकते है की स्नेक कैचर मोहित आधी रात को वहा जाते है. वह बिल से ईट को हटाते है और थोड़ा सा खुदाई करते है जैसे ही वहा से मिट्टी निकलता है वैसे ही एक काला रंग का सांप बड़ी तेजी से बाहर की ओर निकल आता है.अब मोहित उस सांप को पकड़ लेते है और बाहर घरवालों को दिखाते है.मोहित बताते है की ये सांप इंडियन स्पेक्टिकल कोबरा है इसे भारतीय भाषा में भारतीय नाग और लोकल भाषा में कई जगह इसे फेटार भी बोलते है. वह सांप फन फैलाए बैठा हुआ है वह काफी गुस्से में लग रहा है.घर के कुछ सदस्य इस सांप का वीडियो अपने मोबाइल फोन के कैमरों में रिकॉर्ड करते है.मोहित अब उस सांप को एक बॉक्स में रखते है और सांप को रिलीज करने के लिए निकल पड़ते है.
आपको बता दे यह वीडियो यूट्यूब पर Mohit Kashyap SarpMitra से शेयर किया गया है.इस वीडियो को अब तक करीब 25 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और यह वीडियो अभी ट्रेंडिंग में भी है.कमेंट में एक यूजर बोल रहा है की भगवान की कृपा है की घरवालों को कुछ नही हुआ तो वही एक अन्य यूजर ने कहा मोहित ने बड़े ही सरल तरीके से सांप का रेस्क्यू किया.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *