सांप को पानी की जगह पिलाया स्प्राइट पीते ही बौराया सांप गांव वालो का जीना किया दुस्वार

सांप को पानी की जगह पिलाया स्प्राइट पीते ही बौराया सांप गांव वालो का जीना किया दुस्वार

दोस्तो कई जिलों में बीते दिनों से लगातार बारिश हो रही है बारिश के आते ही सांप के निकलने का भी डर लगातार बना हुआ है. ग्रामीण क्षेत्रों में काफी ज्यादा संख्या में सांप निकल रहे है.हाल ही में एक गांव में एक कोबरा सांप मछली के जाल में फंस गया.जाल में फंसकर वह सांप बुरी तरह छटपटाने लगा गांव वाले ने इसे देखा पर सांप के काटने के डर से वह उसे छुड़ाते नही है.गांव के कुछ सदस्यों ने सांप की रक्षा के लिए रेस्क्यू टीम को बुलाया.

सांप को जाल से छुड़ाया और फिर बोतल से पानी पिलाया

वीडियो में देख सकते है की मौके पर स्नेक कैचर वहा पहुंचता है. वह कोबरा को पानी के किनारे से पहले उठाकर एक खाली जगह लाता है.वीडियो में देख सकते है की वह सांप कितना बुरी तरीके से जाल में फंसा हुआ है. वह सांप जाल में ही फंसे हुए अपना फन निकालता है और अपना मुंह खोलता है. स्नेक कैचर उसे एक बोतल द्वारा पानी पिलाता है,सांप भी बड़े आराम से पानी पीता है उसको पानी पीता देख लग रहा था की वो काफी दिनों से प्यासा है. अब स्नेक कैचर सांप को हाथ में पकड़कर फंसे हुए जाल को काटना शुरू करता है थोड़ी देर में वो सांप जाल से मुक्त हो जाता है. स्नेक कैचर अब उस सांप को एक डिब्बे में बंद कर देता है ताकि वह उस सांप को उसे उसके सही जगह पर छोड़ सके.

वीडियो देख यूजर्स हुए खुश

आपको बता दे यह वीडियो यूट्यूब पर The Dodo नामक एक अकाउंट से शेयर किया गया है और इस वीडियो को अब तक 15 मिलियन लोग देख चुके है और करीब 1 लाख लोग इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं.कमेंट में एक यूजर कह रहा है की उसने किसी सांप को पानी पीते पहली बार देखा तो एक अन्य यूजर ने कहा वीडियो देखकर उसको मजा आ गया.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *