दो गाय को मौत की नींद सुलाकर सांप ने किया शख्स पे जानलेवा हमला मगर हुआ उल्टा

दो गाय को मौत की नींद सुलाकर सांप ने किया शख्स पे जानलेवा हमला मगर हुआ उल्टा

दोस्तो सांप कोई सा भी होता खतरनाक है.जितना भी इनसे दूर रहो पर कभी न कभी इनसे सामना हो ही जाता है. हाल ही में अफजलपुर गांव में एक घर के तबेले में एक सांप घुस गया. जिससे घरवालों को अपनी जान के चिंता के साथ गायों के भी जान की फिक्र होने लगी. घर का एक सदस्य अपने मोबाइल द्वारा स्नेक कैचर को फोन करता है. जहा मौके पर आकर वो सांप का रेस्क्यू करते है.

खतरनाक सांप ने गायों के साथ साथ स्नेक कैचर को डराया

वीडियो में देख सकते है की स्नेक कैचर तुरंत गांव के तबेले में आ चुके है.जहा घरवालों की छोटी छोटी गाय रहती है. तबेले में बहुत सी जगह कबाड़ फैला रहता है उसी में सांप के छिपे रहने का अंदेशा है. स्नेक कैचर कूड़े और समान को इधर उधर कर सांप को ढूंढने लगता है. तभी वह व्यक्ति जब एक टीन हटाता है तभी वह सांप दिख जाता है वह काले रंग में नजर आ रहा था. स्नेक कैचर उस सांप को अपने हाथ में पकड़ लेता है. फिर वह परिवारवालों के पास आता है और बताता है की ये सांप इंडियन स्पेक्टिकल कोबरा है यह गाय के छोटे छोटे बच्चे को यहां ये नुकसान पहुंचाने आया था. स्नेक कैचर अब सांप से गांव वालो के सामने स्टंट करते दिखाई देता है. पहले सांप को अपने हाथ में लपेटकर उसका मुंह अपने चेहरे के सामने रखता है,फिर वो सांप का मुंह को पकड़कर उसके मुंह में दफ्ती दे देता है.वो सांप दफ्ती में अपना दांत मरता है जिसके कारण उस दफ्ती में छोटे छोटे छेद बन जाता है.अब स्नेक कैचर उस सांप को एक बोरी में पैक करता है. वह गांव वालो को सांपो के बारे में बताता है और उन्हें झाड़ फूंक में न पड़ने की सलाह देता है.

आपको बता दे यह वीडियो यूट्यूब पर Snake Guru Sunil के यूट्यूब अकाउंट से शेयर किया गया है.इस वीडियो को अब तक कई लाख लोग देख चुके है और कई हज़ार लोग इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं.कमेंट में लोग स्नेक कैचर की सांपो के पकड़ने की स्टाइल की तारीफ कर रहे है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *