गांव में चित्ती सांप ने मचाया अपना आतंक एक महिला को डसने के बाद पकडे जाने पे हुआ बुरा हाल

गांव में चित्ती सांप ने मचाया अपना आतंक एक महिला को डसने के बाद पकडे जाने पे हुआ बुरा हाल

दोस्तो दुनिया में कई खतरनाक सांप पाए जाते है.लेकिन कुछ सर्प ऐसे होते है जो अत्यंत जहरीले होते है और ये रात में निकलना पसंद करते है. एक ऐसा ही विषैला सांप कॉमन करैत सांपो ओढ़िशा के भद्रक शहर के एक घर में रात के अंधेरे में घुस गया. घरवालो ने जब सांप को देखा तो उनकी हालत खराब हो गई उन्होंने उसी वक्त स्नेक रेस्क्यू टीम को बुलाया ताकि वो करैत सांप वहा से निकल सके.

स्नेक कैचर ने जहरीले सांप को पकड़ा

वीडियो में देख सकते है की स्नेक कैचर आरिफ रात के अंधेरे में उस घर पर पहुंचे हुए है. सांप घर के किचन में छिपा हुआ है इसलिए आरिफ किचन में आए हुए है. किचन में रखे बर्तनों को जब आरिफ हटाते है तो वो करैत सांप दिख जाता है. वह ज्यादा लंबा तो नही लेकिन काटता है तो अच्छे अच्छे को मौत की नींद सुला देता है. आरिफ बताते है की करैत सांप के काटने की वजह से भद्रक जिले में बीते दिनों कई जान जा चुकी है. आरिफ उस सर्प को अपने औजार से पकड़कर बाहर की ओर लाते है,सांप को देखने के लिए घर के आस पड़ोस वाले भी इक्कठा हो गए. वो सर्प को आरिफ के औजार पर लपेटे हुए दिख रहा है जब आरिफ उस सांप को नीचे करते है तो वो सांप बहुत तेजी से रेंगते हुए वहा से भागने की कोशिश करता है पर उससे पहले वो पकड़ा जाता है. वहा खड़ा एक कुत्ता इस सर्प को देख जोर जोर से भौंकने लगता है. आरिफ करैत सांप को एक डिब्बे में बंद करते है और उसमे छेद कर देते है ताकि सांप को सांस लेने में आसनी हो सके.
आपको बता दे यह वीडियो यूट्यूब पर आरिफ ने अपने यूट्यूब चैनल MIRZA MD ARIF अकाउंट से शेयर किया है.इस वीडियो को अब तक 10 लाख लोग देख चुके है और कई हजार लोग इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं. कमेंट में लोग आरिफ के इस खतरनाक सांप के पकड़ने की तारीफ कर रहे है,लोगो को आरिफ का सांप पकड़ने का अंदाज काफी पसंद आ रहा है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *