गांव के पुराने तालाब में मिले नाग नागिन हुआ ऐसा कांड गांव का जीना दुस्वार

गांव के पुराने तालाब में मिले नाग नागिन हुआ ऐसा कांड गांव का जीना दुस्वार

दोस्तो सांपो कितने खतरनाक हो सकते है ये हमे आपको बताने की जरूरत नहीं है. इसलिए सांप को पकड़ने के लिए हमे एक्सपर्ट की मदद लेनी चाहिए. वैसे दोस्तो इस समय बारिश का सीजन चल रहा है इस वजह से सांप के दिखने के मामले लगातार सामने आ रहे है. हाल ही में महाराष्ट्र, अहमदनगर के मेहकरी गांव के निवासी शशिकांत पालवे के खेत तालाब में तीन कोबरा सांप को देखा गया है.जिस वजह से वहा काम करने वालो के बीच सांप के डर का माहौल बन गया.

तालाब में कोबरा हुए आक्रमक लेकिन सर्पमित्र ने किया कमाल

वीडियो में देख सकते है की सर्पमित्र की टीम उस खेत तालाब पर पहुंच चुके है. तालाब में तीनो सांप ऊपर से साफ देखे जा सकते है.ये आकार में काफी बड़े कोबरा है सर्पमित्र आकाश नीचे की ओर उतरते है,वह पानी के अंदर जाते है उन्हे देख सभी सांप चौकन्ने हो चुके है उनमें से एक सांप को जैसे ही आकाश पकड़ने जाते है वैसे ही वो सांप फन फैलाए अटैक की मुद्रा में आ जाता है. पानी में फिसलन होने की वजह से आकाश को थोड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. लेकिन वो किसी तरह एक सांप को पकड़कर बैग में डाल देते है इसी तरह वो एक और कोबरा को आसनी से पकड़ लेते है,लेकिन आखरी वाले कोबरा सांप को पकड़ने में थोड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है क्योंकि वो आखरी सांप तालाब के बीचों बीच था इसलिए बीच में जाकर सांप पकड़ना अपनी परेशानियों को और बढ़ाना था।इसलिए सर्ममित्रा की टीम ने अनोखे तरीके से उस सांप का रेस्क्यू किया तालाब के दोनो तरफ कुछ लोग रस्सी पकड़कर खड़े हो गए और रस्सी उन्होंने बीच तालाब में डाल
दिया और जैसे ही वो कोबरा उस रस्सी पर बैठा वैसे ही उन लोगो ने रस्सी को हवा में कर दिया और उसको आकाश के पास लाकर गिरा दिया।

आकाश अब उस आखरी कोबरा को भी बैग में बंद कर देते है. सर्पमित्रा की टीम उन कोबरा को लेकर जंगल की ओर निकल गए जहां तीनो जीवो को रिलीज कर दिया गया.आपको बता दे यह वीडियो यूट्यूब पर Sarpmitra Akash Jadhav से शेयर किया गया है.इस वीडियो को अब तक ढाई लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और कई हजार लोग इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं. कमेंट में यूजर्स सर्पमित्रा के कोबरा सांप को पकड़ने के अंदाज की तारिफ किए थक नही रही है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *