सरकारी स्कूल के बाथरूम में बच्चा गया तभी हुआ कांड लोग पहुंचे तो देखा कोबरा सांप…

सरकारी स्कूल के बाथरूम में बच्चा गया तभी हुआ कांड लोग पहुंचे तो देखा कोबरा सांप…

इस समय ओडिशा के भद्रक शहर में लगातार सांपो दिखने का सिलसिला जारी है. ओडिशा में लगातार हो रही बारिश ने लोगो को मुश्किलों में डाला ही था. अभी तक तो सांप लोगो के घरों में निकल रहे थे लेकिन हाल ही में शहर के स्कूल में सांप निकलने से बच्चो के बीच भय का माहौल उत्पन्न हो गया. सांप भी उस समय स्कूल में देखा गया जब बच्चे स्कूल में थे. सांप निकालने के लिए तुरंत उस स्कूल को बंद कर दिया गया और स्नेक कैचरो की टीम को संपर्क कर दिया गया.

गुस्साए सांप ने लोगो को डराया फिर स्नेक कैचर ने किया कुछ ऐसा

फेमस स्नेक कैचर आरिफ स्कूल में पहुंचते है. सांप एक पुराने कमरे में होता है. जिसमे ढेर सारा कूड़ा करकट भरा हुआ था. आरिफ बिखेरे हुए कूड़े को हटाते है तो एक पत्थर के नीचे वह सांप होता है,सांप हलचल होता देख गुस्से में आ जाता है और वो फन फैलाए आगे आकर खड़ा हो जाता है फिर वो तेजी से हमले करने की मूड में आकर आगे की तरफ बाइट करने लगता है ताकि कोई उसके पास नही आ सके.खिड़की और दरवाजे से बाहर खड़े लोग इस खतरनाक मंजर को अपने मोबाइल फोन के कैमरों में रिकॉर्ड कर रहे हैं. स्नेक कैचर आरिफ बड़े ही शांति ढंग से उस कोबरा पर काबू पाते है और उसे किसी तरह पकड़कर बाहर की ओर मैदान में लाते है.

यह कोबरा सांप है बेहद जानलेवा

आरिफ बाहर आकर बताते है की ये सांप मोनोक्लेड कोबरा के नाम से जाना जाता है. सभी सांपो में सिर्फ एक वेनम पाया जाता है पर इसमें दो वेनम पाया जा रहा है आरिफ साथ में ये भी बताते है की अगर यह सांप ठीक से किसी व्यक्ति को एक बार काट ले फिर वो अगर समय पर हॉस्पिटल न गया तो फिर कुछ भी हो सकता है.आपको बतादे यह वीडियो अब तक यूट्यूब पर MIRZA MD ARIF से शेयर किया गया है.इस वीडियो को अब तक 3 लाख 20 हजार से ज्यादा लोग देख चुके है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *