बरसात के मौसम में दीवाल में से निकला जहरीला सांप किया परिवार के बच्चे पे हमला

बरसात के मौसम में दीवाल में से निकला जहरीला सांप किया परिवार के बच्चे पे हमला

दोस्तो इस समय भारत के कई राज्यों में बारिश का माहौल है इस बारिश के मौसम में सांपो के भी निकलने की ढेर सारी वीडियो खूब देखने को मिलती है. हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे मध्यप्रदेश के रतलाम जिले के दौलतगंज गांव में तेज बारिश होने से एक मकान ढह गया और उस मकान में से एक सांप भी निकला जो काफी खतरनाक था आस पास के लोगो ने सांप के रेस्क्यू के लिए स्नेक कैचर की टीम को संपर्क किया.

ढए मकान में निकला सांप

वीडियो में देख सकते है की स्नेक कैचर की टीम रात के अंधेरे में पहुंची हुई है और वहा अभी भी बहुत तेज बारिश हो रही है. वह एक कमरे में जाते है जहा काफी अंधेरा है लाइट होने के वाह से स्नेक कैचर टॉर्च जलाकर स्नेक की खोज करते है. उस कमरे की दिवारे पानी से खराब होकर गिर रही है,वो दिवारो के आस पास की मिट्टी की खुदाई करते है ताकि उन्हें वो सांप मिले थोड़ी देर खुदाई करने के बाद उन्हें वो सांप मिल जाता है वो सर्प दिखने में बहुत ही काला है.स्नेक कैचर बताते है की ये सांप इंडियन स्पेक्टकल कोबरा है और इसने इस समय कुछ खा रखा है.इस वजह से सांप ज्यादा फुर्ती नही दिखा पा रहा है.वह सांप को तब भी मजबूरी वश एक डिब्बे में बंद कर देते है. थोड़ी देर बाद इतनी तेज बारिश में उस कमरे की एक पूरी दीवार तेजी से गिर जाती है.

आपको बता दे यह वीडियो यूट्यूब पर Rescuer Amit नामक एक यूट्यूब अकाउंट से शेयर किया गया है.इस वीडियो को अब तक कई हजार लोग देख चुके हैं.कमेंट में एक यूजर कह रहा है की अंधेरे में तो मुश्किल हो जाता है रेस्क्यू करना.तो वही एक अन्य यूजर ने कहा सांप बहुत ही खतरनाक दिख रहा है.तो बाकी अन्य यूजर स्नेक कैचर की कार्य की तारीफ कर रहे हैं.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *