जाल में फंसा तड़प रहा था सांप जैसे ही गांव वाले ने बचाया हुआ फिर हो गया खेल

जाल में फंसा तड़प रहा था सांप जैसे ही गांव वाले ने बचाया हुआ फिर हो गया खेल

गाजीपुर जिले के मंगारी गांव में एक कोबरा सांप जाल के अंदर फस गया है,गांव द्वारा बताया गया है की इस सांप ने कुछ खाया था इस वजह से ये बाहर भी नही निकल पा रहा है. गांव वाले इस सांप को बचाना तो चाहते है पर सांप के काटने की डर से लोगो ने इस सांप का बचाव नही किया. सांप की मर जाने की स्थिति में लोगो ने स्नेक कैचरों की टीम की सहायता ली ताकि इस सांप की जान किसी तरीके से बचाई जा सके.

स्नेक कैचर ने सांप को जाल से छुटाया

मौके पर प्रमुख स्नेक कैचर गुड्डू मौर्या वहा पहुंचते है. गांव वालो से कुछ देर बात करने के बाद सांप के पास जाते है. जो बुरी तरीके से एक जाल में फंसा हुआ है. गांव वाले बताते है की पास में ही एक नदी है जहा मछुआरे अक्सर मछली पकड़ने के लिए जाते है हो सकता है की ये जाल वही से यहां आया हो और सांप इसमें फंस गया. गुड्डू मौर्या जी सांप के जाल को कैची की मदद से काटने लगता है वो बहुत ही ध्यान पूर्वक सांप को जाल से निकाल रहे है ताकि सांप को कोई भी हानि न हो.कुछ देर प्रयास करने के बाद वो सांप पूरा जाल से बाहर आ जाता है. गांव के कुछ लोग ये सारा घटना अपने मोबाइल फोन के कैमरों में रिकॉर्ड करते नजर आते है.कुछ देर बाद सांप अपने मुंह से खाया हुआ खाना उल्टी कर देता है जिसके बाद गुड्डू मौर्या इस सांप को एक बैग में भर देते है.

वीडियो देख यूजर्स ने की गुड्डू मौर्य की तारीफ

आपको बता दे यह वीडियो यूट्यूब पर गुड्डू मौर्या ने अपने यूट्यूब चैनल Guddu Maurya SarpMitra से शेयर किया है.इस वीडियो को अब तक 1 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं.कमेंट में यूजर्स गुड्डू मौर्य की तारीफ किए थक नही रहे है एक यूजर ने कहा बेजुबानों को बचाने का इनका कार्य बेहद सरहनीय है तो एक अन्य यूजर ने कहा की जितनी भी तारीफ की जाए उतनी ही कम है.

देखे और हॉट वीडियो 

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *