भूख से तड़पड़ा रहा था कोबरा सांप फिर खरगोश के बच्चे को निगलना पड़ा भरी, पद गया लेने के देने

भूख से तड़पड़ा रहा था कोबरा सांप फिर खरगोश के बच्चे को निगलना पड़ा भरी, पद गया लेने के देने

दोस्तो जहा इंसान रहता है वहा कभी न कभी खतरनाक बेजुबान भोजन के तलाश में घर में आ जाया करते है. उन बेजुबानों में सांप सबसे ऊपर है जो इंसानों के समीप रहने वाला सबसे खतरनाक जानवर है. हाल ही में जौनपुर के गांव के एक घर में एक कोबरा सांप ने खरगोश के बच्चे को निगल लिया. घर के साथ साथ गांव में इस सांप की वजह से दहशत का माहौल है. मौके पर तुरंत वहा स्नेक कैचर मुरलीवाले जी वहा पहुंचे और स्थिति को काबू किया.

कोबरा सांप ने निगला खरगोश फिर किया उल्टी

जहा सांप निकला वो कच्चे मिट्टी के मकान था.लोगो ने स्नेक कैचर के आने तक कोई नुकसान न हो इसलिए उस सांप को एक बड़े से ड्रम के नीचे सांप को बंद कर दिया था. मुरलीवाले जब आते है तो उस सांप को बाहर निकालते है वह सर्प इंडियन स्पेक्टिक कोबरा था. घर वाले बताते है की ये सांप घर में ही रह रहे दो खरगोश के बच्चे को खा गया. गनीमत यह रहे की इन्ही के साथ रहे रहे तीन और खरगोश के बच्चे अभी भी सही सलामत है.सांप को देखने के लिए वहा भारी मात्रा में लोग एकत्र हो गए.सांप का फन का कुछ हिस्सा कट भी हो गया होता पेट भरा होने के कारण वह ज्यादा कुछ हरकत भी नही कर पाता है,लेकिन तभी वहा कुछ ऐसा हुआ की देखने वालो के होश उड़ गए दरअसल हुआ यह की वह सांप ने जीतने खरगोश के बच्चे को खाया था वह उन्हें उल्टी करने लगता है.कुछ लोग इस खतरनाक मंजर को अपने मोबाइल फोन के कैमरों में रिकॉर्ड करते नजर आते है. उसने एक सफेद खरगोश और एक ब्लैक खरगोश का बच्चा खाया हुआ था.मुरलीवाले उस खतरनाक सांप को बंद करके इसको गांव वालो से दूर ले जाते है.

आपको बतादे यह वीडियो यूट्यूब पर मुरलीवाले जी ने अपने यूट्यूब चैनल Murliwale Hausla से शेयर किया है.इस वीडियो को अपलोड हुए अभी एक ही दिन हुआ लेकिन इसको अब तक 2.5 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं और यह वीडियो यूट्यूब पर अभी ट्रेंडिंग में है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *