भाभी ने छत पे जाके किया खुल्लम खुल्ला डांस, देख लोग बोले कोई कसार नहीं छोड़ा डांस में

भाभी ने छत पे जाके किया खुल्लम खुल्ला डांस, देख लोग बोले कोई कसार नहीं छोड़ा डांस में

डांस करना किसे नही पसंद है? लोग अपने आनंद के लिए डांस करते है लेकिन एक अच्छा डांस बहुत कम ही लोग करते है. कुछ लोग अपने डांस की कबायलित का वीडियो बनाकर इंटरनेट पर शेयर किया जाता है.जो इंटरनेट यूजर द्वारा काफी हद तक पसंद किया जाता है.ऐसी ही एक महिला ने एक वायरल वीडियो में अपने डांस मूव्स से लोगों को लुभाने में कामयाबी हासिल की है.हाल ही में यह वीडियो काफी ट्रेंडिंग में रहा है.लोग इसे जमकर शेयर कर रहे है.

भाभी का छत पर कमरतोड़ डांस

वीडियो में देख सकते है की भाभी एक नीले रंग की प्रिंटेड साड़ी में घर के छत पर रेणुका पंवार और प्रदीप पांचाल द्वारा गाए गाने “मौज जमाने मैं” पर डांस कर रही है.भाभी बहुत ही खूबसूरत तरीके से डांस कर रही है जो देखने में काफी शानदार है. वो अपने डांस के साथ साड़ी को एक प्रॉप के रूप में यूज कर रही है जो वाकई काबिलेतारीफ है. भाभी के ठुमके तो क्या ही कहने वो जोरदार तरीके से अपने डांस को सबके सामने रख रही है. वो अपने डांस मूव से यूजर्स का दिल जीत रही है.

भाभी का डांस देख यूजर्स हुए खुश बोले लल्लनटॉप परफार्मेस

इस वीडियो को अब तक 50 लाख से ज्यादा लोग देख चुके है और एक लाख लोग इस वीडियो को पसंद कर रहे है.आपको बता दे यह वीडियो यूट्यूब पर Neelu maurya official नामक एक फिल्म से शेयर किया गया है.जिसके 1.5 मिलियन सब्सक्राइबर है. कमेंट में यूजर्स भाभी के डांस की जमकर तारीफ कर रहे है.एक यूजर बोल रहा है आउटस्टैंडिंग परफार्मेंस,तो एक अन्य यूजर ने तो कहा भाभी का डांस लल्लनटॉप.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *