देसी भाभी ने किया ऐसा देहतोड़ डांस जिसे देख लोगो के मुँह में आया पानी , वीडियो वायरल

देसी भाभी ने किया ऐसा देहतोड़ डांस जिसे देख लोगो के मुँह में आया पानी , वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर भाभी डांस आते ही वायरल हो जाता है.जिन पर फैंस जमकर प्यार लुटाते हुए नजर आते हैं.यही कारण है कि,ये विडियो इतना ज्यादा ट्रेंड करती हैं और फैंस इन वीडियोज पर जमकर प्यार लुटाते हैं अब ऐसे में एक देसी भाभी का डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे भाभी अभिनेत्री रवीना टंडन के “टिप टिप बरसा पानी”गाने पर आग लगाती दिख रही है. लोगो को इनका इस सॉन्ग पर किया डांस काफी ज्यादा पसंद आ रहा है.

भाभी ने अपने डांस से किया सबको मदहोश

भाभी का यह डांस इंटरनेट का गर्मी बड़ा चुका है.वीडियो में देख सकते है की खूबसूरत भाभी एक रेड रंग की साड़ी में अपने बाल को खुले रखे फिल्म “मोहरा” के मशहूर गाने “टिप टिप बरसा पानी” पर डांस करती नजर आ रही है. वो बहुत ही कमाल तरीके से डांस कर रही है.उनका एक एक स्टेप देखने लायक है. वो अपने बालो को पकड़कर जो स्टेप कर रही है उसके तो क्या ही कहने.उन्होंने अपने डांस के जलवे से लोगो के होश उड़ा दिए है.वो गाने के बोल को लिप्सिंग करने के साथ ही एक्सप्रेशन भी देती नजर आ रही है जो उनके डांस को और भी शानदार बना रहा है. यह अपने डांस से व्यूअर्स के दिल जीत रही है.

डांस देख यूजर्स बोले रवीना भी है फेल

आपको बतादे यह वीडियो यूट्यूब पर 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और और कई हजार लोग इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं. कमेंट में यूजर इनके डांस की तारिफ किए थक नही रह रहे है. एक यूजर बोल रहा है की इनका डांस को देख मजा आ गया तो एक अन्य यूजर ने तो यह तक कह दिया कि भाभी का डांस फिल्म में किए गए रवीना के डांस से भी अच्छा है.तो बाकी यूजर भी नाइस,एक्सीलेंट,जबरदस्त और गजब डांस कहकर इनके डांस को खूब पसंद कर रहे हैं.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *