जमीन पर बच्चा सोया फिर उठा ही नहीं जमीन खोदने पर निकला सांप घर वालो का हुआ बुरा हाल

जमीन पर बच्चा सोया फिर उठा ही नहीं जमीन खोदने पर निकला सांप घर वालो का हुआ बुरा हाल

दोस्तो इस समय बारिशों के मौसम में सांपो के घरों में आना जाना लगा रहता है. इस समय सोशल मीडिया पर आपने बहुत से सांपो के वीडियो देखे होंगे की कोई सांप घर में घुस गया तो कोई पेड़ पर लटका मिला लेकिन आज जिस वीडियो को आप देखेंगे यकीन मानिए आपके भी होश उड़ जायेंगे. इस वीडियो में आप देखेंगे की एक सांप एक घर के जमीन से मिला जो भोजन के तलाश में यहां घुसा हुआ था.यह देख घरवालो के साथ गांव वालो के भी होश उड़ चुके है.

नव निर्माण घर को बसेरा बनाया सांप

यह सांप एक नए घर में मिला.हुआ यह की घर के सदस्य ने एक काले सांप को देखा,जमीन के अंदर बिल होने पर उन्हें कुछ अंदेशा हुआ और उन्होंने तुरंत स्नेक कैचर की टीम को संपर्क किया.वीडियो में देख सकते हैं की स्नेक उस नए कमरे में जाते है जहा सांप है वह पलस्तर हुए जमीन को रम्भा और फरसा की मदद से खोदते है तभी उन्ही एक चीज दिखता है,उसमे कुछ चूहे थे जो निकलकर बाहर आ रहे थे उन्हें अब पूरा शक हो चुका था की यहां सांप चूहे को अपना भोजन बनाने आया है. थोड़ी देर और खुदाई करने के बाद वो सांप भी दिख जाता है.स्नेक कैचर उस सर्प को पकड़कर बाहर की ओर लाते है.बाहर काफी संख्या में सांप को देखने के लिए भीड़ एकत्र हो चुका था सर्प काफी गुस्से में होता है इसलिए आक्रमक मूड में आ जाता है.इससे पहले वो कुछ करे स्नेक कैचर उसे एक बोरे में भर देता है और उसे एक खाली पानी में रिलीज कर देता है.

आपको बतादे यह वीडियो यूट्यूब पर Samiran Barik नामक एक अकाउंट से शेयर किया गया है.इस वीडियो को अब तक 86 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं.कमेंट में लोग इस खतरनाक मंजर को देख हैरानी जता रहे है तो वही कुछ लोग स्नेक कैचर की तारीफ कर रहे है.

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *