पुराने ढोलक में छिपा था सांप बेचने के लिए शख्स ने हाथ डाला तभी गवा बैठा अपनी जान

पुराने ढोलक में छिपा था सांप बेचने के लिए शख्स ने हाथ डाला तभी गवा बैठा अपनी जान

सांप घरों में आते जाते रहते है.लेकिन हाल में एक ऐसा सांप का ऐसा वीडियो आया है जिसे देख आपके भी होश उड़ जायेंगे.हुआ यह की एक घर में जिसमे काफी लंबा चौड़ा परिवार है वहा एक दिन के उजाले में दो सांप घुस आया.घरवालो ने देखा तो सभी में दहशत का माहौल बन गया घर के कुछ सदस्य ने घबराकर एक सांप को मटकी में बंद कर दिया पर दूसरा सांप न जाने कहा छिप गया. उन्होंने तुरंत स्नेक कैचर को संपर्क किया.

स्नेक कैचर ने सांप को पकड़ा

यह दोनो सांप घर से सटे एक खेत से आने का अंदेशा लगाया गया.विडियो में देख स्नेक कैचर सुनील एक सांप जो मटका में था से उसे वहा से निकालते है और एक झोले में बंद कर देते है वह सांप काफी बड़ा है,फिर दूसरे सर्प की तलाश करते है थोड़ी देर खोजने के बाद वहा पर एक पुराना ढोलक दिखाई दिया जिसमे कुछ होल थे सुनील को शक होता है तो वह ढोलक के ऊपर वाले हिस्से को हटाकर देखते है तो उसमे एक स्पेक्टिकल कोबरा फन फैलाए बैठा रहता है.वह उस सांप को बाहर निकालते है.

कोबरा के साथ खेला फिर दूसरे सांप से खुद को कटवाया

सुनील कोबरा सांप को हाथ में लेकर उसके साथ मस्ती करते नजर आते है और किसी और को यह न करने की सलाह देते है.फिर उसको एक बोरे में बंद कर देते है,फिर वह दूसरा सांप जिन्हे झोला में बंद किया था उसे बाहर निकालते है साथ ने यह भी बताते है की यह रैट स्नेक है इसमें जहर नही होता है.लोगो को साबित करने के लिए इसमें जहर नही होता है इसलिए वह रैट स्नेक से अपनी उंगली को कटवाते है जिससे वहा पर उनके ब्लड निकलने लगता है,फिर कोई इन्फेक्शन न हो इसलिए वह साबुन से अपना हाथ धो लेते है.उसके बाद वो दोनो सांपो को एक वीरान जगह पर छोड़ने पहुंच जाते है जहा उन्हे वो रिलीज कर देते है.

आपको बतादे यह वीडियो यूट्यूब पर 60 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं.इस वीडियो को यूट्यूब पर Snake Guru Sunil से शेयर किया गया है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *