पेड़ पे चिपके सांप को पकड़ने गया शख्स एक हुई एक गलती गवा बैठा अपनी जान

पेड़ पे चिपके सांप को पकड़ने गया शख्स एक हुई एक गलती गवा बैठा अपनी जान

इस समय ओडिशा के भद्रक शहर में बारिश का मौसम बना हुआ है.जिस कारण वहा के घरों में या आस पास के खेतो में सांपो के देखे जाने की खबर मिल रही है.इसी कड़ी में एक खतरनाक सांप शहर के पेड़ो में फसा हुआ दिखा.जिससे स्थानीय निवासी डर में आ गए और उन्होंने वही के स्नेक कैचर आरिफ की मदद ली.

स्नेक कैचर आरिफ ने पकड़ा एशिया का सबसे खतरनाक सांप

विडियो में देख सकते है की उस सांप को देखने के लिए वहा काफी भीड़ है.स्नेक कैचर आरिफ पेड़ पर चढ़ते है.जब वह पेड़ से सांप निकाल रहे होते तो उन्हे भी काफी डर होता है क्योंकि यह एशिया का सबसे खतरनाक सांप रसैल वाइपर है जिसके काटने से अच्छे अच्छे इंसान को कुछ भी हो सकता है.वो बड़े ही इत्मीनान से सांप को अपने औजार में लेकर नीचे की तरफ कूदते है. वो लोगो के सामने उस सांप को दिखाते है.तभी वाइपर वहा से भागने लगता है आरिफ उसे अपने औजार से रोकते है तो वह उसी पर वार कर देता है.इस मंजर को वहा मौजूद कुछ लोग अपने कैमरे फोन में रिकॉर्ड करते नजर आते है.आरिफ वहा सभी मौजूद लोगो को इस सांप के बारे में जानकारी देता है.

वीडियो देख यूजर्स के छूटे पसीने

आपको बता दे यह वीडियो यूट्यूब पर MIRZA MD ARIF से शेयर किया गया है.इस वीडियो को अब तक कई लाख लोग देख चुके हैं और 55 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं.कमेंट में लोग कई लोग स्नेक कैचर की तारीफ कर रहे है तो कुछ लोग इस खतरनाक सांप का वीडियो देख डर वाला इमोजी कमेंट में बना रहे है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *