रात में सोई महिला को सांप काट कर भाग रहा था तभी घर वाले पहुंच कर किया कांड

रात में सोई महिला को सांप काट कर भाग रहा था तभी घर वाले पहुंच कर किया कांड

ओडिशा में इस समय बाड़ की स्थिति बनी हुई है.इसलिए कुछ इलाकों में पानी भर गया. बाढ़ से आम जीवन ही नही बल्कि बेजुबना जानवरो भी मुसीबत में आ जाते है. उन्हीं बेजुबान में एक खतरनाक सांप भी है जो कही भी अपना आशियाना बना लेते है. खासकर जब यह घर में आ जाए तो लोगो का जीना दुश्वार हो जाता है जब तक की इसे निकाला नही जाता है.हाल ही में शहर से सटे एक गांव के घर में रात को एक सांप देखा गया जो काफी बड़ा था. लेकिन आश्चर्य की बात यह रही की इस सर्प को घर से निकालने के लिए एक बच्चे ने रात को पास में ही रह रहे स्नेक कैचर आरिफ को बुलाया.

जहरीले सांप ने किया मेढक का शिकार

वीडियो में देख सकते है की आरिफ घर में आते है और बच्चे की तारीफ करते है.फिर वह सीढ़ियों के नीचे जाते है जहा सांप को देखा गया था.उसके नीचे कबाड़ के रूप में कुछ पुराने समान फेंका गया है.जब वो समान को हटाते है तभी उनकी नजर एक मेढक पर जाती है जो मूर्छित अवस्था में लेटे हुआ था पर उसकी सांसे चल रही थी.आरिफ बोलते है शायद इसको सांप ने काट लिया तभी इसकी यह हालत हो गई.उन्हीं कबाड़ो के बीच उन्हे एक बोरा दिखता है उसे अपने औजार से जैसे ही फाड़ते है वो सांप निकल जाता है.जिसे देख घरवालो के होश उड़ गए.आरिफ बताते है की यह सर्प कोबरा सांप है.जिसके काटने पर अगर समय पर इलाज नही लिया तो किसी भी इंसान की मृत्यु तक हो सकती है.वो सांप दिखने में भले ही छोटा है लेकिन तब भी यह खतरनाक ही है.आरिफ उस सांप को बाहर लाते है जिसे देखने के लिए रात में ही काफी भीड़ एकत्र हो चुकी थी आरिफ जल्द ही से उस सांप को एक बैग में बंद कर देते है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे यह वीडियो यूट्यूब पर MIRZA MD ARIF से शेयर किया गया है.इस वीडियो को यूट्यूब पर अब तक शेयर किए एक दिन ही हुआ है लेकिन इसको अब तक 83 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *