टिक टॉक पर वीडियो बनाना हुआ दुस्वार सांप ने लिया 32 साल के नौजवान की जान, दहशा पूरा गांव

टिक टॉक पर वीडियो बनाना हुआ दुस्वार सांप ने लिया 32 साल के नौजवान की जान, दहशा पूरा गांव

दोस्तो सांपो का आना जाना लगा रहता है.बारिशों के मौसम में सांप का देखा जाना बहुत ही लाजिमी है.हाल ही में सुलतानपुर गांव में जानवरो के खाए जाने वाले चारे में बहुत से सांप देखे जाने से हड़कंप मच गया.गांव वाले यह देखकर सकते में आ गए. उन्होंने उस सांप को निकालने के लिए रेस्क्यू टीम को संपर्क किया.

सांपो का झुंड जिसे देख लोग लोगो का माथा चकराया

वीडियो में देख सकते है की स्नेक कैचर मुरलीवाले जी जब उस खेत में आते है तो देखते है की वहा सांपो को देखने के लिए वहा काफी भीड़ इक्ट्ठा हो चुका था. भूसे में सांपो के छिपे होने की बात लोगो द्वारा बताई गई है.भूसे के बोरी को जब हटाया जाता है तब उसके नीचे सांपो का ढेर दिखाई देता है. वहा कई सारे सांप सैकड़ों की संख्या में मौजूद है जो काफी छोटे है. वो सभी सांपो को डिब्बे में बंद कर देते है.वहा पर कई सारे उनके अंडे दिखाई दे रहे थे.उन्हे वो एक साथ डिब्बे में पैक कर उसे वहा से ले जाकर एक पानी में छोड़ देते है.

सांप के बारे में जानकारी

यह सांप को चेकर्ड किलबेग के नाम से जाना जाता है. जो आमतौर पर पानी में ही पाया जाता है.यह जहरीला बिलकुल भी नहीं होता लेकिन अपनी रक्षा के लिए बाइट ज़रूर करते है.

आपकी जानकारी के लिए बतादे यह वीडियो यूट्यूब पर Murliwale Hausla नामक यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है.इस वीडियो को अब तक 22 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं और 58 हजार से अधिक लोग इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *