गुस्सैल सांप ने बच्चे को जोरदार तरीके से डस लिया देखे सांप काटने के बाद क्या होता है

गुस्सैल सांप ने बच्चे को जोरदार तरीके से डस लिया देखे सांप काटने के बाद क्या होता है

वैद्यनाथपूर में एक बच्चे को एक सांप ने काट लिया. इस सबकी वजह से वह बच्चा काफी डर गया और रोते हुए अपने घर आया.उसने पूरी बात अपने पैरेंट्स को बताई.उसके पिता बिना कुछ वक्त गवाए तुरंत उसे नजदीक स्नेक सेवर के लिए मशहूर मोबारक के पास लेकर आए.जिन्होंने सांप के काटने पर बच्चे का कैसा उपचार किया आगे देखिए इस विडियो में.

सांप ने ऐसा काटा निकल आया खून

जब उस बच्चे के पिता उसके साथ मोबारक के पास आते है. वह बच्चे से पूछते है की उसे सांप ने कैसे काट लिया.वो लड़का बताता है की वह सुबह के वक्त खेत से होकर घर की ओर आ रहा था.तभी एक सर्प ने उसे जोरदार तरीके से काट लिया.वह बच्चा काफी सहमा हुआ था.जिस वजह से उसके आंख में आशु थे. वो लड़के का पैर देखकर बोलते है की इसे जिस सांप ने काटा वो सर्प जहरीला नही है. वह बच्चे का पैर पानी से धुलाते है ताकि कोई इन्फेक्शन न हो.वह सभी लोगो को यही जानकारी देते हैं की इस बच्चे का भाग्य अच्छा है की इसको बिना जहर वाले सांप ने काटा लेकिन कभी भी किसी को सर्पदंश हो ने जाए तो झाड़ फूंक में न पड़कर सीधे हॉस्पिटल की ओर रवाना हो.

आपकी जानकारी के लिए बतादे यह वीडियो यूट्यूब पर 8 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और हजारों की संख्या में लोग इस वीडियो को पसंद कर रहे है.आपको बताते चले यह वीडियो यूट्यूब पर Mobarak SnakeSaver नामक यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *