दादी पर चढ़ा बचपना का बुखार,स्लाइडिंग करने के चक्कर में पैर सरका चेहरे का हुआ कल्याण

दादी पर चढ़ा बचपना का बुखार,स्लाइडिंग करने के चक्कर में पैर सरका चेहरे का हुआ कल्याण

सोशल मीडिया पर न जाने कितने वीडियो रोजाना वायरल होते रहते है.उनमें कुछ ऐसे वीडियो होते है जिनको देखकर हंसी सी छूट जाती है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख आप अपनी हंसी को रोक नही पाएंगे. इस वीडियो में एक महिला बच्ची बनकर स्लाइडर से सरकते नजर आ रही है.उसके बाद क्या हुआ आप खुद ही देख लीजिए.

महिला बनी बच्ची स्लाइडर पर सरकी फिर हुआ कुछ ऐसा

बचपन में सभी बच्चों को स्लाइडर पर सरकने में बहुत मजा आता है.लेकिन कई बार बड़े भी बच्चे बनकर इस पर स्लाइड करते नजर आ जाते है. वीडियो में इसी महिला को ही देख सकते है की एक महिला नारंगी सारी में एक स्लाइडर से सरकते हुए नीचे आती है.तभी कुछ ऐसा होता है की वहा सभी लोग हंसने को मजबूर हो जाते है. दरअसल हुआ यूं की महिला जब नीचे सरक कर आती है तभी वह अपने सिर के बल गिर जाती है.वो तो भला हो की उनको कुछ नही हुआ लेकिन उनको एक मजाक का पात्र जरूर बना गया.वैसे वो खुद भी अपने इस हरकत पर हस्ती नजर आती है.

वीडियो देख यूजर्स ने दिए मजेदार प्रतिक्रिया

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह वायरल वीडियो सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट @butterfly__mahi पर पोस्ट किया गया है.इस वीडियो को अब तक एक लाख से अधिक लोग देख चुके हैं और कई हजार लोग इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं.कमेंट में अधिकांस यूजर्स हसने वालो इमोजी बनाकर भेज रहे है.एक यूजर्स ने कहा की वह महिला गिरने के बाद भी मुस्कुरा रही है.तो एक अन्य यूजर ने कहा की महिला गिरी लेकिन लोग उसे उठाने के बजाय हंस रहे है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 🦋 MAHI 🦋 (@butterfly__mahi)

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *