लड़की को चढ़ा डांस का बुखार कार रोक के रोड पर किया ऐसा हॉट डांस लोग बोले दुपट्टा तो ठीक कर लो…

लड़की को चढ़ा डांस का बुखार कार रोक के रोड पर किया ऐसा हॉट डांस लोग बोले दुपट्टा तो ठीक कर लो…

ऐसे तो आपने सोशल मीडिया पर लोगों को कच्चा बादाम सॉन्ग पर डांस करके अपने वीडियोस बनाते हुए देखा ही होगा, जिस पर वीडियोस बनाकर लोग सोशल मीडिया पर वायरल हुए जा रहे हैं वैसे तो यह गाना सोशल मीडिया पर आते ही रातों-रात छा गया और इस गाने को गाया है बंगाल के रहने वाले भुवन बडयाकर ने जो कि एक मूंगफली विक्रेता है, वह अपनी मूंगफली बेचने के लिए यह गाना गाते थे लेकिन उन्हें क्या पता था कि यह गाना रातों रात भुवन को स्टार बना देगा, यह गाना लोगों को इतना पसंद आया कि एक से एक फेमस एक्ट्रेस और एक्टर्स ने भी इस गाने पर अपना वीडियो बनाकर के सोशल मीडिया पर वायरल किया और लोग इस गाने के इतने बड़े फैन बन गए कि हर वक्त यह गाना लोगों की जुबां पर छा गया। हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क के किनारे एक लड़की अपनी कार रोककर के इसी गाने पर डांस करती हुई दिखाई दे रही है।

कार रोक कर लड़की ने किया काचा बदाम गाने पर डांस
रक्षाबंधन पर बनाए हर एक डांस वीडियोस इतनी तेजी से वायरल होते हैं कि लोग इनके वीडियोस को देख करके इनके फैन हो जाते हैं इन्हीं वीडियोस में से एक और वीडियो सोशल मीडिया पर आया है जिसमें एक लड़की सड़क किनारे अपनी कार रोककर कचा मैदान जाने पर डांस करती नजर आ रही है इस वीडियो को “भारती हेगड़े” ने अब इंस्टाग्राम के ऑफिशल अकाउंट पर शेयर किया गया है,जिसमें यह सड़क के किनारे अपनी कार रोककर आंखों पर काला चश्मा और येलो कुर्ती और रेड लेगिंग में डांस करते हुए ट्रेंडिंग स्टेप फॉलो करते हुए गजब का डांस कर रही थी लोग इनके इस डांस को बेहद पसंद कर रहे थे इनका डांस लोगों को बेहद मनोरंजक एवं दिलचस्प लगा। इंडिया वीडियो लोगों को खूब पसंद आया लोग इनके वीडियोस को खूब जमकर लाइक कर रहे हैं और इन के वीडियोस को बार-बार यूट्यूब पर देखना भी पसंद कर रहे हैं भारती ने अपने डांस लोगों को अपना दीवाना बना दिया है।

भारती का कच्चा बादाम गाने पर यह डांस देखकर इनके फॉलोअर्स की लिस्ट बढ़ती जा रही है करीबन 8.2 मिलीयन व्यूज इनके इस वीडियो पर आ चुके हैं और करीबन लाखों लोग इसे लाइक भी कर चुके हैं।
यूट्यूब पर The Hindustan Mirror नामक चैनल पर इनके इस वीडियो की जानकारी दी गई और अब तक इस चैनल पर करीब एक लाख लोग देख चुके हैं और हजारों लोग लाइक कर चुके हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *