10 साल की लड़की ने क्या हरियाणवी गाने पर गजब का डांस की पूरा इंटरनेट हिला दिया

10 साल की लड़की ने क्या हरियाणवी गाने पर गजब का डांस की पूरा इंटरनेट हिला दिया

ऐसे तो सोशल मीडिया पर बच्चों से रिलेटेड वीडियोस काफी देखे भी जाते हैं और काफी पसंद भी किया जाते हैं इन से रिलेटेड कुछ आप फनी वीडियोस और कुछ डांसिंग वीडियोस लोगों को बेहद पसंद आते हैं डांसिंग वीडियोस तो बच्चों की कमाल के होते हैं एक से एक छोटे छोटे एज और कमीज के बच्चों के डांस वीडियोस आजकल काफी वायरल हो रहे हैं, आज के बादल वीडियो में भी आप कुछ ऐसा ही देखेंगे जहां एक छोटी सी बच्ची स्टेज पर डांस करती हुई पूरी डांस फ्लोर को ही हिला दिया।

हरियाणवी गाने पर डांस का स्टेज हिला दिया
वायरल वीडियो में आप देख रहे हैं कि एक स्कूल के साथ स्कूल के एनुअल फंक्शन पर एक करीब 9 से 10 साल की बच्ची हरियाणवी गेटअप में हरियाणवी गाने रेणुका पवार के सॉन्ग कबूतर सॉन्ग पर डांस करती हुई नजर आ रही है इस पर बेहद खूबसूरत डांस कर रही है, वहां उपस्थित सभी लोग इस बच्ची के इस खूबसूरत डांस को देख उसके फैन हो गए हैं हरियाणवी गेट में यह लड़की बेहद प्यारी और साथ ही डांस करते हुए बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। उसका यह डांस परफॉर्मेंस काफी रोमांचक लग रहा है लोगों को काफी मनोरंजक लग रहा है।

लोग उसके इस डांस परफॉर्मेंस को देख उसकी बाकी की चीजों पर नजर ही नहीं डाल पर है उसके डांस परफॉर्मेंस लोगों की नजर ही नहीं हट रही है छोटी सी बच्ची पूरे देश को कवर कर लिया है और उसे हरियाणवी मूवमेंट्स और स्टेप इतने खूबसूरती से लिए हैं कि उसके एक्सप्रेशंस और साफ-साफ उसके फेस पर देखे जा सकते हैं। इस बच्ची का यह वीडियो Amit Saini नामक यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया,जिस पर करीब अब तक एक करोड़ लोगों के व्यूज़ और लाखों लाइक हो चुके हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *