सांप बन रहा था राजा केकड़ा ने बजाया उसका बाजा देख हैरान हुवे लोग…

सांप बन रहा था राजा केकड़ा ने बजाया उसका बाजा देख हैरान हुवे लोग…

जहरीला सांप कितना किसी भी इंसान के लिए खतरनाक हो सकता है.यह हमे बताने की जरूरत नहीं है.लेकिन धरती पर कुछ ऐसे भी जीव है जिनसे सांप भी डरता है. उनमें से एक है नेवला जो सांप का जानी दुश्मन माना जाता है.आपने सांप और नेवले की लड़ाई का वीडियो तो बहुत सा देखा होगा.लेकिन हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे सांप और केकड़ा सा पंगा लेता दिखाई दे रहा है.

सांप बन रहा था राजा केकेडे ने बजाया उसका बाजा

वीडियो में देख सकते है की एक क्रैट में सांप और एक केकड़ा दिखाई दे रहे है. केकड़ा ने सर्प का पूछ अपने दांतो से दबा रखा है.इस जहरीला कोबरा के लिए भी अपना पूछ छुड़ाना मुश्किल नजर आ रहा है.केकड़ा का शरीर सख्त है इसलिए उसका सांप के जहर से कोई फर्क नहीं पड़ रहा है.एक व्यक्ति इनका उस सांप को केकडे से छुटाने की कोशिश कर रहा है.वह आदमी बताता है की अगर इस सांप को नही बचाया गया तो यह केकड़ा इसका टुकड़ा टुकड़ा कर सकता है.किसी तरह केकड़ा सांप के पूछ को छोड़ता है और सांप को बाहर लाया जाता है.वह कोबरा थोड़ा घायल अवस्था में था, उसको एक बिना कोई जोर के बैग भर दिया.केकड़ा को नदी में छोड़ने की बात कहकर यह वीडियो समाप्त हो जाता है.

आपकी जानकारी के लिए बतादे यह वीडियो यूट्यूब पर Bapi da Snake Expert नामक यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है.इस वीडियो को अब तक साढ़े तीन लाख से अधिक लोग देख चुके हैं और हजारों कि संख्या में लोग इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *