भाभी को डांस करते देख भैया से नहीं हुआ कंट्रोल तुरंत जाके दबा दिया हारन…

भाभी को डांस करते देख भैया से नहीं हुआ कंट्रोल तुरंत जाके दबा दिया हारन…

वैसे तो आए दिन सोशल मीडिया पर शादी के वीडियोस वायरल होते रहते हैं जिनमें लोगों को डांस करते हुए देखा जा सकता है लोग बैंड बाजे या फिर ढोल पर या फिर डीजे पर डांस करते हुए देखे जा सकते हैं लोगों को डीजे पर डांस करना बेहद पसंद आता है स्पेशली हरियाणवी गाने हो गए या फिर भंगड़े की दोनों ही धुन काफी पसंद की जाती है,वैसे तो भंगड़े की धुन पर भी लोग डांस करते हुए देखे जा सकते हैं लोगों को भांगड़ा की धुन बेहद पसंद आती है। आजकल पंजाबी गानों पर भी डांस करने का काफी ट्रेन है आज के वायरल वीडियो में आप एक कपल का पंजाबी डांस परफॉर्मेंस देखेंगे।

भैया भाभी ने किया पंजाबी डांस
जैसा की वीडियो में आप देख सकते हैं कि पंजाबी ढोल बज रहा है,और पीछे लोग खड़े हैं और भैया भाभी इस पर परफेक्ट डांस करते हुए देखे जरा जहां भाभी स्काई ब्लू साड़ी और ओपन हेयर में कहर ढाती दिखीं और वहीं भैया भी जींस के ऊपर कुर्ता पहने किसी हैंडसम हंक से कम नहीं लग रहे थे, दोनों अपने हाथ ऊपर करके पंजाबी स्टेप करते हुए देखे जा रहे हैं, लोगों को इन दोनों का डांस बेहद पसंद आया वहां खड़े लोग इन पर से नजर ही नहीं हटा पा रहे थे दोनों की क्यूट जोड़ी और कमाल की जोड़ी देखकर के लोग वहां खड़े लोग इस डांस को फुल एंजॉय कर रहे थे।

यूजर्स का दिल आ गया भाभी जी पर
खूबसूरत कपल का डांस देखकर के यूजर्स कभी इन पर दिल आ गया लोगों ने कॉमेंट बॉक्स में कहा कि भाभी को खूबसूरत डांस देखकर तो मेरा दिल ही आ गया। दरअसल यह खूबसूरत डांस वीडियो Yogesh Arya नामक यूट्यूब अकाउंट पर चार करोड़ लोगों द्वारा देखा जा चुका है, और अब तक इस डांस को 15 लाख लोग पसंद कर चुके हैं। लोग अभी भी इस डांस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया कॉमेंट बॉक्स में देते नजर आ रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *